Tuesday 05/ 03/ 2024 

Dainik Live News24
चकिया आदर्श नगर पंचायत में चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव का बजा डंकाअज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत डीजे संचालकों के साथ बैठक हुई संपन्नलोकसभा चुनाव को लेकर के वीडियो एवं थानाध्यक्ष ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षणप्रखंड के सभी पंचायत में लगाए जाएंगे राजस्व जमाबन्दी सुधार शिविरसमाजिक कल्याण कार्यक्रम के तहत गरीबों के बीच SSB ने किया घरेलू सामानों का वितरणभाजपा द्वारा चलाया गया नोखा के कदवा गांव लाभार्थी संपर्क अभियानसीजीआई के चेयरमैन को मिला बिहारी हीरो का आवार्डमहाशिवरात्रि और होली के मद्देनजर थाना क्षेत्रों में बरतें विशेष सजगता: इंस्पेक्टरएसएसबी कमांडेंट चले किसानों की और दर्जनों किसानों को कृषि से संबंधित सामग्रियों का किया वितरण: किसानों के चेहरे खिले
टॉप न्यूज़देश

चकिया तहसील संपूर्ण समाधान दिवस बना मजाक का खेल

फरियादियों को लूट लिया संपूर्ण समाधान दिवस वालों ने गोरे-गोरे गालों ने काले-काले हुस्न वालों ने

उत्तर प्रदेश चकिया चंदौली संवाददाता नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट 

फरियादियों को लूट लिया संपूर्ण समाधान दिवस वालों ने गोरे-गोरे गालों ने काले-काले हुस्न वालों ने

चकिया – शासन की प्राथमिकता में शामिल संपूर्ण समाधान दिवस से भी जिले के लोगों को इंसाफ नहीं मिल रहा है। तहसील, ब्लॉक, कोतवाली, थानों के चक्कर काटकर फरियादी परेशान हैं। हैैैरानी की बात है कि संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायत करने के बाद भी समस्या जस की तस बनी रहती है। यहां से जांचकर कार्रवाई का आदेश जारी तो कर दिया जाता है, लेकिन संबंधित अफसरों तक आदेश पत्र पहुंचने के बाद भी वह मामले को लेकर संजीदगी नहीं दिखाते हैं।

यही वजह है कि पीड़ित एक ही समस्या के समाधान के लिए कई बार संपूर्ण दिवस में गुहार लगाते हैं, लेकिन इसका कोई नतीजा निकलता नहीं दिख रहा है। भागदौड़ करने के बाद भी मदद नहीं मिलने से फरियादी निराश हो जाते हैं।

Check Also
Close