Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
टॉप न्यूज़देश

मोतिहारी: बेलाही राम पंचायत में हुई जन सुराज की महत्वपूर्ण बैठक

मोतिहारी पताही संवाददाता सचिन कुमार की रिपोर्ट

पताही। जन सुराज पंचायत कमिटी की एक महत्वपूर्ण बैठक में, वार्ड और बूथ स्तर की कमिटियों की स्थापना का ऐतिहासिक निर्णय लिया गया है, जिससे संगठन का विस्तार कार्यक्षमता को बढ़ावा मिलेगा। रविवार को बेलाही राम पंचायत भवन में हुई जन सुराज प्रखंड कार्यवाहक समिति की बैठक का सूत्रधार प्रशांत किशोर के मार्गदर्शन में सम्पन्न हुआ। पीके यूथ कोऑर्डिनेटर संतोष राउत ने बताया कि इस बैठक में जन सुराज के सिद्धांतों को गांव गांव तक पहुंचाने का संकल्प किया गया है।

इस मौके पर, नए पदाधिकारियों को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। बैठक की अध्यक्षता की गई जन सुराज जिला उपाध्यक्ष और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी इंजीनियर संजय कुमार ने की। संचालन का जिम्मा रविशंकर सिंह ने संभाला। साथ ही, उन्हें प्रत्येक माह में पंचायत स्तरीय बैठक करने का निर्देश दिया गया है। मौके पर उपस्थित रहे टुनु पांडेय, रवि शंकर सिंह, दसरथ चौरसिया, दिलीप मेहता, विजय कुशवाहा, सीटू कुमार सहित गांव के प्रबुद्धजन ने इस सामूहिक निर्णय में अपनी भूमिका निभाई। इस रूपरेखा में, जन सुराज ने अपनी सांविदानिक दृष्टिकोण और गाँवों में सामाजिक समर्पण की भावना के साथ एक नया क्रम स्थापित किया है। इस अद्वितीय कदम से, जन सुराज ने समृद्धि और समृद्धि की दिशा में एक नया पहलुवा जोड़ते हुए, समुदाय के सशक्तिकरण की दिशा में एक नया अध्याय खोला है।

Check Also
Close