Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
देशबिहारराज्यरोहतास

मकर संक्रांति हमारी विरासत:- जय कुमार सिंह

मलियाबाग में समरसता भोज हुआ का आयोजन।

रोहतास दावथ संवाददाता चारोंधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

दावथ (रोहतास) प्रखंड क्षेत्र के मलियाबाग में मकर संक्रांति के अवसर पर समरसता भोज का आयोजन हुआ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ जदयू के नेता सह पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि मकर संक्रांति हमारी विरासत है।आज बिहार हर क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कर रहा है। बिहार के मुखिया नीतीश कुमार के राज्य में रोजगार का बहार है।

सरकार मात्र तीन माह में दो लाख सतर हजार शिक्षकों की भर्ती कर के इतिहास रच दिया।सरकार द्वारा लोक कल्याणकारी योजनाओं को.लगातार कार्य रुप दे रही है।चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र हो, स्वास्थ्य, बिजली, सड़क,कृषि के क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य बिहार सरकार कर रही है। वहीं दिनारा विधानसभा के लोगों को 24 जनवरी को पटना में जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती में आने का निमंत्रण सभी को दिया। इसके पहले आयोजकों ने सभी आगंतुकों को दही,चूड़ा,गुड़ तिलकूट,सब्जी आदि का भोजन कराया।जिसमें मुख्य रुप से पूर्व मंत्री अखलाक अहमद ,डॉ पुनीत सिंह, रोहतास के जदयू अध्यक्ष अजय कुशवाहा ,मुंद्रिका सिंह,रामजी राय,हृदयानंद कुशवाहा, अभय सिंह,जदयु नेता सुरेंद्र सिंह,अशोक चौधरी,उपेंद्र सिंह,कमलेश सिंह , महावीर यादव, परवेज सिद्दीकी,सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए।

Check Also
Close