Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
देशबिहारराज्यरोहतास

स्वर्ण व्यवसाई थानाध्यक्ष के बीच बैठक का हुआ आयोजन

रोहतास दावथ संवाददाता चारोंधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

दावथ (रोहतास) जिले में हो रही स्वर्ण कारोबारी के साथ लगातार हो रही अपराधिक घटना को लेकर मंगलवार थानाध्यक्ष कृपाल जी के द्वारा स्वर्ण व्यवसाईयो के दुकानों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

इस दौरान थानाध्यक्ष ने दावथ सर्राफा संघ के साथ बैठक किया ।

 स्वर्ण व्यवसाई सहित शहर में अपराधिक घटनाओं को कम करने सहित सुरक्षा को लेकर विस्तार से चर्चा की गई । बैठक में संघ ने स्वर्ण व्यवसाई के साथ आए दिन हो रही अपराधिक घटना को लेकर चिंता जताते हुए व्यवस्यायी की सुरक्षा को लेकर बीच बाजार में पैदल गश्त की मांग से साथ पुलिस बल की प्रतिनयुक्त की मांग किया।

बैठक में सर्राफा व्यवसाई संघ से निर्णय लिया कि शहरी क्षेत्र के सभी स्वर्ण कारोबारी अपनी अपनी दुकान सुबह दस बजे खोलेंगे वही शाम 6 बजे बंद करेंगे, दुकानों में सीसीटीवी ,अलार्म लगाने ,संदेहा स्पद व्यक्ति होने पर अविलम्ब स्थानीय थाना को सूचित करने सभी ग्राहकों के पहचान को लेकर उनका मोबाइल नंबर के साथ साथ आधार कार्ड लेने सहित अन्य कई सुरक्षा उपाय को करने का निर्णय लिया गया। जबकि ग्रामीण क्षेत्रों के स्वर्ण व्यवसाई सुबह दस बजे दुकान खोलेंगे तथा शाम पांच बजे अपनी दुकान बंद करेंगे । इसके साथ दुकानों में लॉकर की व्यवस्था ,सीसीटीवी के साथ ग्राहकों के पहचान को लेकर मोबाइल नंबर अंकित करेंगे।

बैठक में थानाध्यक्ष कृपाल जी के साथ प्रखंड क्षेत्र के सर्राफा व्यवसायी संघ के सहित दर्जनो व्यवसायी लोग उपस्थित थे।

Check Also
Close