Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
Crime Newsअरवलदेशबिहारराज्य

बिहार में दबंगो का बोलबाला, प्रशासन की आंखे बंद

अरवल जिला ब्यूरो वीरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट 

बिहार के अरवल जिला के बम्भई गांव के निवासी कांग्रे्स चन्द्रवंशी एवं उनके परिवार वालों की पिटाई वहां के दबंग, पैक्स अध्यक्ष मंटू शर्मा एवं उनके रिश्तेदार धीरेंद्र शर्मा, हब्बू शर्मा एवं संजय शर्मा ने हथियारों के दम पर मामूली सी बात को लेकर कांग्रेस चन्द्रवंशी, गुड़िया देवी, पंकज चंद्रवंशी एवं छोटू चन्द्रवंशी के साथ मारपीट किया एवं जलाकर मारने की कोशिश प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसर सभी के हांथो में देसी कट्टा था स्थानिये लोगो के बिच बचाव के करण गोली नहीं चलायी लेकिन कांग्रेस चंद्रवंशी को डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी। उनके छाती पर चढ़कर लत घुसा मार कर घायल कर दिया उसके बाद उन लोग को एक रूम में ले जाकर जलाकर मारने की कोशिश किया गया जिसमें वह लोग जान बचाकर वहां से भागे।

पीडित परिवार शहर तेलपा ओपी पहुच कर शिकायत करने की कोशिश की पर पुलिस कर्मियों ने अस्पताल जाने को कहा। पीड़ित परिवार करपी अस्पताल भेज दिया गया जहां से उन्हें अरवल सदर रेफर कर दिया गया।

पीड़ित परिवार ने दुबारा थाने जाकर केस करने की कोशिश की, लेकिन शहर तेलपा ओपी के पुलिस कर्मियों ने अगले दिन आने को कहा।

अगर पुलिस इस तरह काम करेगी तो पुलिस कर्मियों के इरादे पर सवाल उठना लाजिमी है। FIR रजिस्टर करने में इतना समय लगाने का क्या मकसद है? कहीं पुलिस दबंगों को बचाने की कोशिश तो नहीं कर रही। अगर रात्रि में पीड़ित परिवार पर किसी तरह का दोबारा हमला होता है तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।

जानकारी के लिए बता दबंग मंटू शर्मा पैक्स अध्यक्ष है या राजनीति में सफलता है। उनकी बात भी ऊपर तक है।

बिहार में आए दिन इस तरह की घटना घट रही है लेकिन प्रशासन आंखे बंद कर सो रही है। प्रशासन सिर्फ मजबूत पकड़ रखने वाले के लिए एक्टिव होती है, कामजोर के लिए नहीं।

अरवल एसपी को तुरंट ही इस घटना पर संग्यान लेना चाहिए तथा अतिपिछड़ी जाति से संबंध रखने वाले कांग्रेस चंद्रवंशी को जल्द से जल्द न्याय दिलानी चाहिए ताकि लोगों का पुलिस पर भरोसा कायम हो सके।

क्या है मामला

पिडित कांग्रेस चंद्रवंशी मंटू शर्मा का ही खेत मणि पर लेकर करते हैं, मंटू शर्मा के पास धान झरने की मशीन भी है। कांग्रेस चंद्रवंशी ने बार बार उन्हें अपनी मशीन से धान झरने के लिए कहा लेकिन वो टालता रहा।

तब कांग्रेस चंद्रवंशी किसी दूसरे के मशीन से धान झाड़ने लगे। बस इसी बात को लेकर मंटू शामा एवं उनके भाइयों ने कांग्रेस चंद्रवंशी एवं उनके परिवार वाले की पिटाई कर दी।

Check Also
Close