Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
बिहारराज्यरोहतास

रोहतास नोखा नगर परिषद में नाले का किया गया शिलान्यास

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

नोखा नगर परिषद नोखा द्वारा वार्ड नंबर 24 में नाला एवं स्लैप का निर्माण को लेकर के शिलान्यास किया गया। नारियल फोड़कर पूजन की गई। इस मौके पर नगर परिषद के सभापति राधेश्याम सिह उपसभापति धनजी सिह ने बताया कि विकास कार्यों में एक और कड़ी जोड़ दी। नगर परिषद सभापति ने बताया कि वार्ड नंबर 24 बायपास रोड में नाला निर्माण जरूरी था। ताकि बरसात का पानी और घर उसे निकालने वाले गंदा पानी को निकाला जा सके।

जिसको लेकर के नाले का निर्माण किया जा रहा है और संवेदक से कहा कि जल्द से जल्द बनाकर पूरा करे। उपसभापति धनजी सिह ने कहा कि नाला निर्माण की गुणवत्ता में कमी नहीं बरतनी होगी और लोगों की सुविधा को देखते हुए यह नल का निर्माण किया जा रहा है। इस मौके पर धनजी सिंह विनोद कुमार सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Check Also
Close