Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
Crime Newsदेशपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

अवैध देसी कट्टा व कारतूस के साथ घटना को अंजाम देने से पहले अपराधी गिरफ्तार

बेतिया मैनाटांड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: मानपुर पुलिस ने भथुहवा गांव से अपराधी घटना को अंजाम देने के मामले का उद्वेदन करने में सफलता पायी है। पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश ने बताया कि मानपुर थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के भथुहवा गांव में एक व्यक्ति अपने कमरे में अवैध हथियार लेकर डमरापुर आकर अपराधिक घटना को अंजाम देने वाला है।

सूचना के आलोक में मानपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया ।वहीं गठित टीम को सूचनार्थ जगह पर कारवाई के लिए निर्देशित किया गया।

थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा देखा गया कि भथुहवा गांव से एक व्यक्ति पैदल आ रहा है ।जिसे रुकने का इशारा किया गया तो उक्त व्यक्ति पुलिस बल को देखते ही वापस मुड़कर भागने लगा।

जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया ।पकड़े गये व्यक्ति से कड़ी पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सूरज कुमार पिता मुकुरधुन राम लौरिया थाना अंतर्गत हरपुर गांव का रहने वाला बताया।

पकड़े गये व्यक्ति की जब विधिवत तलाशी ली गयी तो उसके कमरे में कमरे में छुपा कर रखा हुआ एक देसी कट्टाऔर एक जिंदा कारतूस पाया गया। मामले को लेकर मानपुर थाना में आर्म्स एक्ट के सुसंगत धारा के तहत केस दर्ज कर अपराधी सूरज कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस कार्रवाई में मानपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी के अलावा दरोगा सुधीर कुमार ठाकुर, जमादार यतिन्द्र कुमार ,हवलदार कमलेश कुमार सिंह, सिपाही कुमार सानू ,सिपाही राजेश रौशन, चौकीदार जहां परवेज, मुन्ना यादव आदि शामिल रहें।

Check Also
Close