Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
देशबिहारराज्यरोहतास

रामनवमी एवं ईद पर्व को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

स्थानीय थाना परिसर में सोमवार को शाम में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता सीओ मकसूदन चौरसिया ने किया। सीओ ने उपस्थित लोगों से रामनवमी एवं ईद का त्योहार शांतिपूर्ण व प्रेम भाईचारे के साथ मनाने की अपील किया। उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। शहर के सभी संवेदनशील व मुख्य जगहों पर मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति पुलिस बल के साथ की जाएगी।

थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। पुलिस बल की तैनाती रहेगी। उन्होंने लोगों से निर्भीक होकर शांतिपूर्ण ढंग से त्योहार मनाने की अपील किया और कहा कि किसी भी स्थिति में कोई कानून हाथ में नहीं ले। किसी पर संदेह होते ही इसकी सूचना प्रशासन को दें एव प्रशासन का सहयोग करें।

इस बैठक में उपस्थित विडियो अतुल गुप्ता, सभापति राधेश्याम सिंह उपसभापति धनजी सिंह उप प्रमुख कैलाश पासवान भाजपा नगर अध्यक्ष मनोज चंदेल वार्ड पार्षद मनोज कुमार जदयू नेता आफताब आलम,माखन चौधरी, रविशंकर सिंह, माल बाबू शर्मा, रमेश शर्मा, मुखिया प्रतिनिधि राकेश कुमार, सहित कई लोग मौजूद थे!

Check Also
Close