Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
टॉप न्यूज़बिहारराज्यरोहतास

अस्ताचलगामी भगवान सूर्य को व्रतियों ने दिया अर्घ्य

रोहतास दावथ संवाददाता चारोंधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

दावथ (रोहतास): लोक आस्था का पर्व चैती छठ रविवार को अस्ताचलगामी भगवान सूर्य को अर्घ्य के साथ ही दावथ एवम आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में पूरे विधि विधान के साथ शुरू हुआ।

सूर्य उपासना के इस महान पर्व को लेकर सूर्य मठ, पंचमंदिर, योगिनी, कोआथ, देवढ़ी सहित कई जलाशयों में व्रतियों ने पूरी आस्था के साथ सूर्य देव की पूजा-अर्चना करते हुए संपूर्ण विश्व के कल्याण के लिए प्रार्थना की।

इससे पहले छठ व्रती छठी मैया के गीत गाकर जलाशयों तक पहुंचे। उनके साथ श्रद्धालु भी शामिल थे। सोमवार के अहले सुबह उदयाचल सूर्य उपासना एवं अर्घ्य के साथ चैती छठ संपन्न हो जाएगा। इसके बाद व्रती निर्जला उपवास तोड़ेंगी।

Check Also
Close