Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करेगा भाजपा का संकल्प पत्र, पांच साल तक देगा गारंटी

केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि 70 साल के ऊपर के हर बुजुर्ग को आयुष्मान कार्ड के दायरे में लाया जाएगा। 5 लाख तक के मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी।

भाजपा के संकल्प पत्र देश को होगा भरोसा

युवा भारत के युवा आकांक्षाओं का प्रतीक है घोषणा पत्र

देश में जारी रहेगी मुफ्त राशन की योजना

चंदौली जिले में भाजपा का संकल्प पत्र युवा भारत के युवा आकांक्षाओं का प्रतीक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि मुफ्त राशन की योजना अगले पांच साल तक जारी रहेगी। ये बातें सोमवार को केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने पत्रकारों से बातचीत में कही।
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि 70 साल के ऊपर के हर बुजुर्ग को आयुष्मान कार्ड के दायरे में लाया जाएगा। 5 लाख तक के मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी। भाजपा का संकल्प भारत को फूड प्रोसेसिंग हब बनाना है। मुद्रा योजना के तहत लोन की सीमा 20 लाख रुपये करने का निर्णय भाजपा के संकल्प पत्र में है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शहर हो या गांव युवाओं को अपनी रुचि का काम करने के लिए और अधिक पैसे मिलेंगे। तीन करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाने का संकल्प है। राष्ट्रीय सहकारिता नीति लाई जाएगी। श्रीअन्नम पैदा करने वाले दो करोड़ किसानों को लाभ होगा। वंदे भारत स्लिपर, चेयर कार, मेट्रो की शुरूआत की जाएगी। उत्तर, दक्षिण, पूर्व, पश्चिम सब जगह बुलेट ट्रेन चलाई जाएगी।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह, साधना सिंह, विनीत सिंह, हंसराज विश्वकर्मा, विधायक सुशील सिंह, जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह, हरिवंश उपाध्यक्ष, शिवराज सिंह आदि रहे।

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश। सिंह  यादव
Check Also
Close