Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

प्यार में हुयी तकरार तो बैंक के सहायक मैनेजर ने दे दी जान, जानिए पूरा मामला

मुगलसराय थाना प्रभारी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक मानवेंद्र बिस्मिल मुरैना मध्य प्रदेश के निवासी थे। उनकी उम्र 28 वर्ष है। वह धानापुर के यूनियन बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

किसी लड़की से चल रहा था प्रेम प्रसंग

खटपट होने के बाद लगा ली फांसी

मुगलसराय कोतवाली पुलिस कर रही है मामले की जांच

खोज रही है सुसाइड नोट

चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रवि नगर में किराए के मकान पर रह रहे यूनियन बैंक के सहायक मैनेजर मानवेंद्र बिस्मिल ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  जब सुबह सहायक मैनेजर को उसके मित्र ने कॉल किया नहीं उठा तो जाकर देखा तो अंदर से दरवाजा बंद था जिस पर तत्काल मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना दिया।  तत्काल घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए जांच की कार्यवाही में जुट गई।

आपको बता दें कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रवि नगर में किराए के मकान पर मुरैना मध्य प्रदेश के निवासी 28 वर्षीय मानवेंद्र बिस्मिल रहते थे और वह धानापुर यूनियन बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। मानवेंद्र बिस्मिल प्रतिदिन की भांति सोमवार को भी अपना काम काज निपटाकर खाने पीने के बाद अपने रूम में सोने चले गए उसके बाद सुबह उनका फांसी के फंदे पर लटकता हुआ शव मिला । सूचना के बाद अगल-बगल के लोगों में हड़कंप मच गया।

इस संबंध में मुगलसराय थाना प्रभारी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक मानवेंद्र बिस्मिल मुरैना मध्य प्रदेश के निवासी थे। उनकी उम्र 28 वर्ष है। वह धानापुर के यूनियन बैंक में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। उनकी मौत की सूचना उनके मित्र द्वारा फोन पर दी गई, जिस पर जाकर फांसी पर लटक रहे शव को कब्जे में लेकर जांच की कार्यवाही की जा रही है।

मौके से कोई भी सुसाइड नोट भी नहीं मिला है, लेकिन उनके मित्रों तथा आस पास से पूछताछ में मामला प्रथम दृष्टया यही आया है कि उनका किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस मामले में अनबन होने के कारण इस तरह की घटना घटी है। हालांकि घटना की सूचना परिजनों को भी दे दी गई है और पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

यूनियन बैंक के सहायक मैनेजर मानवेंद्र बिस्मिल मुगलसराय से प्रतिदिन धानापुर यूनियन बैंक जाते थे और अपना कामकाज करते थे। उनके साथ काम करने वालों ने बताया कि वह अपने काम से ही मतलब रखते थे और किसी तरह का कोई एक्टिविटी नहीं थी। लेकिन किस तरह से यह घटना घट गई यह जांच का विषय है, हालांकि पुलिस में मोबाइल आदि कब्जे में लेकर हर पहलुओं पर जांच करने की कार्रवाई में जुटी है।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव कि रिपोर्ट
Check Also
Close