Thursday 24/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता हैपुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिक 2024 का खिताब दिव्या सिंह ने जीताअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत….चंदौली चकिया का लाल सबको दीवाना बना देने वाले सुरों की मलिक नितेश सिंह यादव का आ रहा है सुपर डुपर फिल्म हिट सॉन्ग29 को मनाया जायेगा धनतेरस का त्योहार
टॉप न्यूज़बिहारराज्यसीतामढ़ी

विकलांग व्यक्ति ने गिराया वोट

बैरगनिया सीतामढ़ी संवाददाता चंदन पाठक की रिपोर्ट

बैरगनिया: अवध बिहारी पाठक जो कोरोना की वजन से इनकी हालत खराब हो गई है एवं घर के टेंशन से भी इनका स्वास्थ्य बिगड़ा हुआ है।
इनका इलाज लखनऊ PGI में चलता है। ये नही यह चल सकते है, नही बैठ सकते, नही खाना खा सकते हैं। फिर भी वोट गिराने के लिए और अपने मत का अधिकार का वोट को समझ रहें।


आपको जानकर हैरानी होगी की ऐसे व्यक्ति भी वोट का प्रयोग करने पहुंचे पर आधिकारिक तौर पर कोई व्यवस्था नहीं है इन जैसे वोटर के लिए हालाकि मौके पर उपस्थित प्रशासन अपने तरफ से मददद कर रहे हैं।

Check Also
Close