Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

चंदौली लोकसभा क्षेत्र में 4 EVM खराब, कैबिनेट मंत्री नहीं दे पा रहे वोट

सकलडीहा विधान सभा क्षेत्र में ईवीएम मशीन खराब होने की शिकायत मिल रही है इस दौरान योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी अपने परिवार के साथ मतदान के लिए इंतजार कर रहे हैं।

चंदौली संसदीय क्ष्रेत्र के सकलडीहा विधान सभा क्षेत्र में ईवीएम मशीन खराब होने की शिकायत मिल रही है इस दौरान योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी अपने परिवार के साथ मतदान के लिए इंतजार कर रहे हैं।

सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र में अपने बूथ पर मतदान के लिए पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ईवीएम मशीन खराब होने के कारण मतदान शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं और कहां पर मशीन बदलने की प्रक्रिया सुनिश्चित कराई जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि मतदान शुरू होने के दौरान सुबह ही कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर अपने गांव के सकलडीहा इंटर कॉलेज के बूथ संख्या 276 पर वोट देने के लिए पहुंच गए थे जहां पर मशीन खराब हो गई तो उन्हें पूरे परिवार के साथ भूत पर इंतजार करना पड़ रहा है।

कैबिनेट मंत्री के पोलिंग बूथ पर ईवीएम मशीन खराब होने की शिकायत पर मशीन ठीक करने के लिए सेक्टर मजिस्ट्रेट सहित अन्य लोग पहुंचे और उसे ठीक करने की प्रक्रिया शुरू कराई गयी।

इसके साथ ही साथ सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 301, 303, 276, 185 सकलडीहा विधानसभा के 4 मशीनों की खराब होने की सूचना आ रही है।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

Check Also
Close