Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

माता बनी कुमाता : नवजात बच्चे को कुएं में फेंक कर मारा

चंदौली जिले में एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है । अलीनगर क्षेत्र के भरछा गांव में एक कलयुगी माँ ने नवजात बच्चे को पैदा होते ही कुएं में फेंक दिया। जिसमें बच्चे का दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

एक और दिल दहलाने वाली घटना

कलयुगी मां ने पैदा होते ही नवजात बच्चे को कुएं में फेंका

दम घुटने से बच्चे की हुई मौत

चंदौली जिले में एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है । अलीनगर क्षेत्र के भरछा गांव में एक कलयुगी माँ ने नवजात बच्चे को पैदा होते ही कुएं में फेंक दिया। जिसमें बच्चे का दम घुटने से उसकी मौत हो गई। जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने नवजात बच्चे के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते चले कि पुलिस को भरछा गांव के कुएं में एक नवजात शिशु का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो देखा कि शिशु का नाल अभी लगा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

इस संबंध में ग्राम प्रधान ने तहरीर दी है कि किसी महिला ने लोग लाज के डर से नवजात शिशु को कुएं में फेंक दिया है । तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ –  नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

Check Also
Close