Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशराज्य

पुलिस अधीक्षक ने थाना नौगढ़ क्षेत्र में पुलिस बल के साथ चलाया ऑपरेशन काम्बिंग

चंदौली नौगढ़ संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट 

 पुलिस अधीक्षक चंदौली द्वारा अपराधिक नक्सली गतिविधियों को रोकने तथा वनांचलवासियों को जागरूक करने के लिए सामुदायिक पुलिसिंग के तहत जागरूकता अभियान चलाया गया।

जिसमें लोगों से अपील की जा रही है कि अपराध एवं अपराधियों की सूचना पुलिस से साझा करें, जिससे पुलिस अपराध व अपराधियों को नियंत्रण करने में सफल हो सके।

 इसी क्रम में थाना नौगढ़ अंतर्गत नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस अधीक्षक श्री आदित्य लांग्हे व क्षेत्राधिकारी नौगढ़ द्वारा मय फोर्स अपराधिक नक्सली गतिविधियों पर रोक लगाने तथा अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए थाना क्षेत्र नौगढ़ के अति संवेदनशील इलाकों में चलाया गया कम्बिंग ऑपरेशन।

Check Also
Close