Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
देशपटनाबिहारराज्य

नीतीश कुमार ने किया ‘इंडिया’ गठबंधन का संयोजक बनने से इनकार, बीजेपी ने ली चुटकी

ब्यूरो बिरेंद्र चंद्रवंशी 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘इंडिया’ गठबंधन का संयोजक बनने से इनकार कर दिया है.
जेडीयू नेता संजय झा ने मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि ‘इंडिया’ गठबंधन का संयोजक सिर्फ कांग्रेस से ही होना चाहिए.’इंडिया’ गठबंधन की शनिवार को हुई बैठक के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पुणे में कहा, “हर किसी का सुझाव था कि नीतीश कुमार को संयोजक की ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए, लेकिन उनका मत था कि जो पहले से इस भूमिका में है, उसे ही इस पद पर बने रहना चाहिए.”
प्रधानमंत्री के चेहरे के बारे में उन्होंने कहा कि “चुनाव बाद अगर बहुमत मिलता है तो हम देश के सामने बेहतर विकल्प देने की स्थिति में होंगे.”
“मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में इंडिया गठबंधन की एक बैठक हुई. तय हुआ कि जल्द से जल्द सीट साझेदारी पर फैसला लिया जाए. कुछ लोगों का सुझाव था कि गठबंधन की अगुवाई मल्लिकार्जुन खड़गे करें और इस पर सभी लोग सहमत थे.”बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा, “क्या उन्हें संयोजक बनाने का ऑफ़र सीरियस था क्या? अगर सीरियस था तो पहले क्यों नहीं दिया. अगर नॉन सीरियस था तो अभी क्यों दिया. कभी कभी मुझे हंसी आती है कि कैसा गठबंधन है कि वैकेंसी है नहीं, कौन जीतने वाला है इसकी गारंटी है नहीं, उठापटक संयोजक बनाने पर हो रही है. एक कहावत है कि बड़े बेआबरू होकर तेरे कूचे से निकले.”

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार के लोग उम्मीद कर रहे थे कि नीतीश कुमार को पीएम चेहरा घोषित किया जाएगा लेकिन गठबंधन ने उनका नाम नहीं घोषित किया. इंडिया गठबंधन के लोग चाहते ही नहीं हैं.

Check Also
Close