Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
शहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू कार्यकर्ता ही होते हैं पार्टी के रीढ़: विधानसभा प्रभारीचंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली में रिक्त सीटों पर होगी स्पॉट काउंसलिंग, ऐसे मिल रहा है एडमिशन का मौकापंकज ज्योति स्पोर्ट्स एकेडमी के कोमल ने जीता कांस्य पदक 
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

Chandauli News: जागेश्वरनाथ उपकेंद्र से 6 घंटे बंद रही आपूर्ति

शिकारगंज। अहरौरा से जागेश्वरनाथ जाने वाले हाईटेंशन लाइन पर कार्य होने के कारण मंगलवार को लगभग छह घंटे तक जागेश्वरनाथ विद्युत उपकेंद्र की बिजली ठप रही। बिजली आपूर्ति बंद होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। अहरौरा 132 केवी से जागेश्वरनाथ विद्युत उपकेंद्र पर शाम को छह बजे के बाद बिजली बहाल हुई तो लोगों ने राहत की सांस ली।

 

जागेश्वरनाथ विद्युत उपकेंद्र को हाईटेंशन बिजली पहुंचाने वाली 132 केवी अहरौरा से जुड़ी 33 हजार की लाइन पर पिछले दिनों से निजी कंपनी की ओर से लाइन मेंटेन का कार्य किया जा रहा है। पिछले तीन दिनों से लांग स्पैन में पोल पर हाईटेंशन तार को चढ़ाया जा रहा है। इसके कारण मुख्य आपूर्ति लाइन बंद कर दिया जा रहा है। मेन सप्लाई बंद होने से उपकेंद्र से संचालित सैकड़ों गांव की बिजली सप्लाई बंद हो गई। इससे गर्मी के मौसम में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। चकिया अवर अभियंता मनोज विश्वकर्मा के नेतृत्व में मंगलवार को 24 संविदा कर्मचारियों की टीम ने 25 हाईटेंशन पोल पर तार चढ़ने का कार्य किया। उपखंड अधिकारी अमित त्रिपाठी ने बताया कि बेहतर विद्युत आपूर्ति के लिए हाईटेंशन के लाइन पर कार्य कराया जा रहा है। इस दौरान रविंद्रनाथ दुबे, विमल यादव, राजेश सोनकर, जितेंद्र कुमार, इरफान, लालू, रमेश आदि मौजूद रहे।

 

 

 

चंदौली ब्यूरो चीफ –  नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close