Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

शौचालय में मिली है नुसरत बानो की लाश, पति पर दर्ज होगा मुकदमा

मायका पक्ष के लोग पति मोहम्मद फारुक पर हत्या का आरोप लगाने लगे। इसकी जानकारी मुगलसराय कोतवाली पुलिस को दी हुई।

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर गांव का मामला

मायके वालों ने उसके पति पर लगाया हत्या का आरोप

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर गांव में गुरुवार की सुबह शौचालय में 35 वर्षीय नुसरत बानो का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मायके वालों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

बताते हैं कि गोपालपुर गांव निवासी मोहम्मद फारुक की पत्नी नुसरत बानो गुरुवार की सुबह शौचालय में गई। काफी देर तक बाहर न निकलने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। शौचालय में गए तो वहां वह मृत अवस्था में पड़ी थी। उसका शव देखकर उसके बच्चे व परिजन चीखने-चिल्लाने लगे। वाराणसी में बजरडीहा स्थित मायके में नुसरत बानो की मौत की खबर दी गई। सूचना पर रोते बिलखते मायके के लोग पहुंचे।

इस दौरान मायका पक्ष के लोग पति मोहम्मद फारुक पर हत्या का आरोप लगाने लगे। इसकी जानकारी मुगलसराय कोतवाली पुलिस को दी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मोहम्मद फारुख को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई।

इस सम्बन्ध मे कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने बताया कि शव कब्जे में ले लिया गया है। वही मायका पक्ष के तहरीर पर पति को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव कि रिपोर्ट
Check Also
Close