Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

गेहूं की खड़ी फसल में लगी आग, एक बीघे गेहूं जलकर खाक,

चकिया के दुबेपुर गांव के सीवान में लगी इस आग ने एक बीघे गेहूं की खड़ी फसल को जलाकर खाक कर दिया. घटना का खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की. लेकिन तब तक गेहूं की खड़ी फसल जलकर खाक हो चुकी थी.

आग कैसे लगी अभी इसके पीछे का कारण स्पष्ट पता नहीं चल है. आशंका व्यक्त की जा रही है खेतों के बीच से गुजर रहे हाईटेंशन के तार में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है.
स्थानीय प्रशासन इस बात की जांच कर रही है कि खेतों में आग लगने का कारण क्या था. दूसरी तरफ जिला प्रशासन की तरफ से किसानों के इस नुकसान का आकलन कराया जा रहा है, सरकार द्वारा अनुमन्य मुआवजा देने की बात कही जा रही है.

दरअसल, आज दोपहर 3 बजे दुबेपुर सिवान में गेहूं की खड़ी फसल में अचानक लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते किसानों की लगभग एक बीघे से ज्यादा गेहूं की खड़ी फसल जलकर खाक हो गई.

 

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close