Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

मेडिकल कॉलेज में होगा इलेक्शन ड्यूटी करने वाले का प्रशिक्षण, DM ने किया मौके का निरीक्षण

जिला अधिकारी ने यह भी बताया कि लोकसभा  चुनाव गर्मी के समय में हो रहा है, जिसको देखते हुए नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज के परिसर का उपयोग लोकसभा चुनाव में कर्मियों के प्रशिक्षण के लिए  निरीक्षण किया गया है।

लोकसभा चुनाव में गर्मी को देखते हुए फैसला

नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज को बनाया जाएगा प्रशिक्षण केंद्र

जिलाधिकारी ने अफसरों के साथ किया दौरा

दिए तैयारियों के निर्देश

चंदौली  जिले के नौबतपुर स्थित  नवनिर्मित बाबा कीनाराम राजकीय मेडिकल कॉलेज का जिला अधिकारी व अन्य अधिकारियों ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर निरीक्षण किया। नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज में मौजूद सुविधाओं को लाभ लेने के साथ-साथ भीषण गर्मी को देखते हुए लोकसभा चुनाव से संबंधित प्रशिक्षण कार्यों को यहीं संपादित करने का निर्णय लिया गया है।

बता दें कि निर्माणाधीन  बाबा कीनाराम राजकीय मेडिकल कॉलेज के परिसर का उपयोग चुनाव से संबंधित कार्यों के लिए किया जाने वाला है। परिसर के हाल व सभागार को लोकसभा चुनाव के प्रशिक्षण में प्रयुक्त करने के लिए जिला अधिकारी सहित जनपद के अन्य अधिकारी गण पहुंचे और वहां का स्थलीय निरीक्षण करके सुविधाओं पर बात की। इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा निर्णय लिया गया कि आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान चुनाव में लगाए जाने वाले कर्मियों के प्रशिक्षण का कार्य इसी निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में कराया जाएगा।

 

इसके लिए उनके द्वारा स्थलीय निरीक्षण कर इसकी सूचना निर्वाचन आयोग एवं अन्य अधिकारियों को प्रेषित करने की बात कही है, ताकि बेहतर माहौल में प्रशिक्षण का कार्य हो सके।
वहीं जिला अधिकारी ने यह भी बताया कि लोकसभा  चुनाव गर्मी के समय में हो रहा है, जिसको देखते हुए नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज के परिसर का उपयोग लोकसभा चुनाव में कर्मियों के प्रशिक्षण के लिए  निरीक्षण किया गया है, ताकि गर्मी को देखते हुए यहां अच्छे तरीके से प्रशिक्षण कार्य संपन्न कराया जा सके।

इस दौरान सहायक निर्वाचन अधिकारी प्रदीप कुमार पांडेय,  मुख्य विकास अधिकारी सुरेंद्रनाथ श्रीवास्तव, मेडिकल कॉलेज के प्रभारी प्रधानाचार्य डॉक्टर आनंद कुमार मिश्रा सहित जिले के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close