Thursday 24/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
चंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता हैपुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिक 2024 का खिताब दिव्या सिंह ने जीताअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत….चंदौली चकिया का लाल सबको दीवाना बना देने वाले सुरों की मलिक नितेश सिंह यादव का आ रहा है सुपर डुपर फिल्म हिट सॉन्ग29 को मनाया जायेगा धनतेरस का त्योहारशराब जब्ती के समय पुलिस से उलझने वाला गिरफ्तार, गया जेलयुवती के अपहरण का मुख्य अभियुक्त धराया, गया जेलदीपावली व छठ पर्व में विधि व्यवस्था को ले शांति समिति की हुई बैठक स्नातक के साथ अनिवार्य होगी अप्रेंटिसशिप, ये है नवयुवकों के लिए मोदी सरकार का नया प्लानसचिव (अधिकारी) सौरभ कुमार ब्लॉक चकिया की तरफ से नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस एवं दिपावली व डाला छठ व्रत की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं
बिहारराज्यसीतामढ़ी

अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियां

सीतामढ़ी बैरगनिया संवाददाता चंदन पाठक की रिपोर्ट 

बैरगनिया: शिक्षक तो समय पर स्कूल आ जाते है लेकिन बच्चें स्कूल नही आ रहें है, इसका मुख्य कारण है। कोंचिंग कियोंकि सभी बच्चें का कोचिंग स्कूल के समय पर है 7 बजे 8 बजे 9 बजे 10 बजे से इस लिए बच्चें स्कूल नही आ रहें है।

जिला शिक्षा पदाधिकारी सीतामढ़ी एवं बैरगनिया के BO मैडम से निवेदन है कि आप कोचिंग संस्थानों पर नकल करें। उनका समय में बदलाव करवाये तब जाकर आपके स्कूल में बच्चा पढ़ने आएगा। अन्यथा नही आएगा ।

क्योंकि शिक्षक तो अपना समय पर स्कूल आ रहें है, पढायँगे किसको जब बच्चा स्कूल में नही रहेगा। सिर्फ शिक्षकों को नकल करने से कुछ नही होगा । अधिकारी साहब ।

सिर्फ कागज में बच्चों का हाजरी सरकार को जा रहा है। अगर बीच में जिलाधिकारी आ जाये तो का नाम भी कट जाएगा बच्चा का इस लिए आप सभी जिला के कोचिंग संस्थान को बुला कर मीटिंग कर के समय चेंज करवाये ।

Check Also
Close