Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

महिला के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने व वीडियो और फोटो वायरल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, सैयदराजा पुलिस ने की कार्रवाई

थाना सैयदराजा पुलिस द्वारा जेठमलपुर तिराहे के पास से एक वाँछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा महिला के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने व वीडियो और फोटो वायरल करने वाले मुकदमा दर्ज था ।

 

चंदौली जिले की थाना सैयदराजा पुलिस द्वारा जेठमलपुर तिराहे के पास से एक वाँछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा महिला के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने व वीडियो और फोटो वायरल करने वाले मुकदमा दर्ज था ।

आपको बता दे कि दिनांक- 11.06.2024 को थाना सैयदराजा पर वादिनी द्वारा तहरीर दिया गया कि वह थाना सैयदराजा क्षेत्रान्तर्गत किराये का मकान लेकर रहती है। मकान मालिक कृपाशंकर यादव के पुत्र अमित यादव के द्वारा वादिनी नहाते समय का वीडियो बना लिया उसके बाद वीडियो के वायरल करने की धमकी के आधार पर ब्लैकमेल करने लगा।  इस बात की सूचना अमित यादव के पिता को दी तो उस समय डाट कर समझा बुझाकर मामले को शान्त किया गया  उनके मकान से निकल कर कही अन्यत्र जगह रहने लगी। 

दिनांक 06.06.2024 को समय करीब 11.00 बजे वादिनी चन्दौली मार्केट मे कुछ सामान खरीदने के लिये आयी थी उसी समय अमित यादव के द्वारा वादिनी के मोबाइल पर फोन करके फोटो विडियो डिलीट करने के बहाने अपने दुकान पर बुलाया गया और किसी नशीले पदार्थ को पिलाकर वादिनी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाया और वादिनी का फोटो विडियो भी वायरल कर दिया। वादिनी से प्राप्त तहरीर के आधार पर स्थानीय थाना पर मुकदमा अपराध संख्या 89/2024 धारा 354/376/328/506 भारतीय दंड विधान व 66 ई आई.टी. एक्ट पंजीकृत किया गया ।

उपरोक्त प्रकरण के संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में अपराध पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने तथा अपराध में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही किये जाने हेतु दिये गये निर्देशो के अनुपालन मे चलाये जा रहे अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक सत्य नारायण मिश्रा सैयदराजा मय हमराह पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त अमित कुमार यादव पुत्र कृपाशंकर यादव निवासी वार्ड नं. 08 सुभाषनगर कस्बा व थाना सैयदराजा को जेठमलपुर तिराहे के पास से गिऱफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है । 

इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सत्यनरायण मिश्र, कांस्टेबल गुंजन तिवारी, कांस्टेबल शंकर प्रसाद, कांस्टेबल अजीत मिश्रा सम्मलित रहे ।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

 

Check Also
Close