Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

पटना लाइन के किनारे मिली लावारिस लाश, अभी तक नहीं हो पायी है पहचान ​​​​​​​

चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बढवलडीह गांव के सामने रेलवे ट्रैक के बगल में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले जांच में जुट गई।

रेलवे ट्रैक के किनारे मिला अज्ञात युवक का शव

लोगों की जुटी भीड़

शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्रवाई में जुटी सकलडीहा पुलिस

चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बढवलडीह गांव के सामने रेलवे ट्रैक के बगल में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले जांच में जुट गई। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हुई है। वही रेल लाइन पर शव मिलने की जानकारी पर लोगों की भीड़ जुट गई।

आपको बता दें कि बढवलडीह गांव के सामने पोल संख्या 738/19 के पास एक युवक का गुरुवार की सुबह अप लाइन के किनारे शव देखा गया। शव देख लोगो मे हड़कंप मच गया। युवक नीली शर्ट, काला पैंट व पैर में जूता पहने हुए था। फिलहाल मृत युवक की शिनाख्त नही हो सकी है।

इस संबंध में कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया युवक के पास से कोई कागजात नहीं मिले हैं कि पहचान हो सके। शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

 

रिपोर्ट – नितेश सिंह यादव

Check Also
Close