Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशराज्य

मडर्रर सफाई कर्मी ने दिया लेखपाल को जान से मारने की धमकी 

नौगढ़ चंदौली संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट 

नौगढ़: तहसील में नियुक्त लेखपालों व कंप्यूटर आपरेटर को जान से मारने की धमकी मिलने से आक्रोशित राजस्व कर्मियो ने मंगलवार को उपजिलाधिकारी व तहसीलदार को पत्रक सौंप कर न्याय की गुहार लगाया है।

आरोप है कि वर्ष 2016 से तहसील नौगढ में सम्बद्ध सफाई कर्मी सुनील कुमार आए दिन शराब के नशे में धूत होकर राजस्व कर्मियों को धमकी देता है।

उपजिलाधिकारी कुंदन राज कपूर ने बताया कि आरोपों की जांच कराकर प्रावधानों के अनुरूप दोषी सफाई कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

लेखपाल संघ अध्यक्ष विक्रम पासवान व मंत्री संतोष कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि पंचायती राज विभाग में नियुक्त सफाई कर्मी वर्ष 2016 से ही तहसील नौगढ में उपजिलाधिकारी कार्यालय से संबद्ध है।

दो दिनों पूर्व रविवार को भू लेख कंप्यूटर कक्ष में घुस कर कंप्यूटर आपरेटर दीपक कुमार सेठ व 10 लेखपालों को भद्दी भद्दी गालियां देकर गोली मारने की धमकी दिया।

    वहीं शनिवार को नव नियुक्त 05 लेखपालों का तहसील में आवास का ताला तोड़ कर जल्द ही कमरा खाली करने की चेतावनी दिया था।

     लेखपाल द्रय ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में जे सी बी मशीन से होने वाले अवैध खनन व अन्य मामलों में यस डी यम के नाम पर सफाईकर्मी सुनील कुमार रूपयों की वसूली करता है।

आए दिन शराब के नशे में धूत रहकर अधिवक्ताओं व वादकारियों से झगड़ा झंझट करता है।

    राजस्व कर्मियों ने मांग किया कि तहसील में भ्रष्टाचार व भयमुक्त वातावरण बनाए जाने व लेखपालों की जान माल की सुरक्षा के लिए तत्काल सफाई कर्मी की तहसील से संबद्धता समाप्त कराया जाय।

पत्रक देने वालों में 

लेखपाल संघ अध्यक्ष विक्रम पासवान, मंत्री संतोष कुमार, लेखपाल राजीव सिंह, विपिन, जावेद, मनीष सिंह, आकाशदीप, विशाल, चंदन, अतुल, अजय मिश्रा, नीरज कंप्यूटर आपरेटर दीपक सेठ ईत्यादि राजस्व कर्मी शामिल रहे।

Check Also
Close