Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

बसपा ने मनायी भीमराव अंबेडकर की 133वीं जयंती, ली बसपा को जीत दिलाने की शपथ

आज डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 133वीं जयंती पर लोकसभा प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य व जिला अध्यक्ष घनश्याम प्रधान और बसपा के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई।

भीमराव अंबेडकर की जयंती में लोकसभा प्रत्याशी ने मांगे वोट

लोकसभा प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य को जीत दिलाने की अपील

जयंती पर शपथ दिलाकर मांगी जीत की गारंटी

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित एक निजी लान में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 133वीं जयंती  बसपा के कार्यकर्ताओं द्वारा मनायी गयी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जयंती मनाने के साथ-साथ अपने लोकसभा के प्रत्याशी का प्रचार भी करते रहे।

आपको बता दें कि बसपा के कार्यकर्ताओं द्वारा निजी लान में संविधान निर्माता भारत रत्न से सम्मानित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 133वीं जयंती को मनाने का कार्य किया गया। इसमें  बसपा के कार्यकर्ताओं तथा लोकसभा प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य व जिला अध्यक्ष घनश्याम प्रधान द्वारा बाबा भीमराव अंबेडकर के तेल चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि जयंती मनाने का कार्य किया गया।

जयंती कार्यक्रम के दौरान एक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें बसपा के मंडल प्रभारी डॉक्टर विनोद कुमार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इसके साथ ही साथ बसपा के अन्य पदाधिकारी तथा मुगलसराय विधान सभा प्रत्याशी तिलकधारी बिंद, चकिया विधानसभा प्रत्याशी विकास आजाद सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गोष्ठी के दौरान अपने-अपने विचारों को रखने की कोशिश की गयी। साथ ही बसपा के प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार मौर्य को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने की अपील की गयी।

गोष्ठी के दौरान वक्ताओं ने बताया कि कितनी समस्याओं को झेलने के बाद डॉक्टर भीमराव अंबेडकर द्वारा अच्छी शिक्षा ग्रहण कर भारत के संविधान का निर्माण करने का कार्य किया गया। आज सभी को प्रेरणा देने का कार्य कर रहा है और आने वाले दिनों में यही संविधान हमारे लिए नए अवसर देगा। संविधान नियमों के आधार पर बहन मायावती द्वारा राज्य का नेतृत्व किया गया था। अब वह देश का नेतृत्व कर सकती हैं। इसीलिए अब लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में सत्येन्द्र कुमार आप सभी लोगों की सेवा करने के लिए आए हैं। इनको एक बार सेवा करने का मौका जरूर प्रदान करें, ताकि अपने पदाधिकारी तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती के विश्वासों पर खरा उतर सकें।

वहीं जिला अध्यक्ष घनश्याम  प्रधान द्वारा हुंकार भरते हुए कहा गया कि बसपा मनुवाद से  लड़ाई लड़ रही है, क्योंकि गरीब जनता की लड़ाई हमारे पार्टी का ही सिद्धांत है और लोकसभा चुनाव में बहन मायावती ने प्रत्याशी भेजा गया है, वह हमारे सुख दुख में शामिल होने वाला है। वह आने वाले दिनों में सांसद के रूप में जाना जाएगा।  जिसमें हमारी समाज की हर लोगों को वोट देकर प्रत्याशी को विजई बनाने की जिम्मेदारी लेनी है।  आज हम सभी लोग बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर प्रतिज्ञा करते हैं कि अपने प्रत्याशी को विजई बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डॉक्टर विनोद कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी इस बार 2 लाख से अधिक मत पाकर चंदौली लोकसभा में विजय हासिल करेगी। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के मंसूबे पर पानी फेरने का भी काम करेगी।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close