Saturday 18/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
विधुत विभाग की लापरवाही व भीषण गर्मी से रतजग्गा करने पर लोग मजबुरनेहरू युवा केंद्र अरवल एवं भारत स्काउट और गाइड के द्वारा संयुक्त रूप से निकाली गई मतदाता जागरूकता रैलीअशोकवा में करंट से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा चित्कार महिला यात्रियों की सुरक्षा में रेल अधिकारियों के निर्देश पर चला, ऑपरेशन महिला सुरक्षामुंडन कराने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा चार पहिया वाहन पेड़ से टकराया तीन की मौत“माँ का प्यार – एक शानदार रत्न जिसे संजोकर रखा जाना चाहिए।”Breaking मुंडन कराने जा रहे, दो बच्चे समेत मां की मौतअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौतरोहतास डी एम ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपीलरोहतास: अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर एसटीएफ के नेतृत्व मे 10 पर प्राथमिकी दर्ज
Crime Newsदेशबिहारराज्यशेखपुरा

शेखपुरा: वाहन चेकिंग के दौरान हथियारों की तस्करी करने वाले तीन तस्करों से एक राइफल 20 जिंदा कारतूस, 2 देसी कट्टा के सात पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट रंजन कुमार ब्यूरो चीफ शेखपुरा 

शेखपुरा जिले में बुधवार को नगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान हथियारों की तस्करी करने वाले तीन हथियार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उसके पास से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया! गौरतलब है कि शेखपुरा पुलिस अधीक्षक बलीराम कुमार चौधरी ने प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि हथियारों की खेप को लेकर गुप्त सूचना मिली थी।

इसके बाद नगर थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार और डीआईयू टीम के प्रभारी अवधेश कुमार ने संयुक्त रूप विशेष रूप से चेकिंग अभियान रतोइया नदी के पास चलाया गया।

पुलिस की टीम के द्वारा घेराबंदी कर एक वाहन वहां से एक सफेद रंग की जाईलो कार की तलाशी ली गई तो उसमे से एक राइफल 2 देशी कट्टा और 20 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

इसके सात ही कार में मौजूद 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया यह तीनो लोग सरमेरा थाना क्षेत्र के चेरो गांव निवासी स्वर्गीय इंद्रदेव प्रसाद के बेटा जितेंद्र कुमार और उसी गांव के अरुण कुमार का बेटा रवि रंजन कुमार है।

जबकि तीसरा युवक हिलसा थाना क्षेत्र के अली नगर गांव निवासी बेचन यादव का बेटा राधेश्याम प्रसाद यादव सहित को पुलिस ने गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है!

वहीं एसपी बलिराम कुमार चौधरी ने आगे कहा कि 3 मार्च को बरबीघा थाना क्षेत्र के जंगीपुर गांव के पास चार कट्टा और 150 सौ राउंड जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए चार हथियारों के तस्कर से इनका लिंक है बरामद हथियार और कारतूस को जब्त कर तीनों को जेल भेज दिया गया है!

Check Also
Close