Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
अरवलटॉप न्यूज़बिहारराज्य

भारत स्काउट गाइड एवं भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बल के द्वारा किया गया वृक्षारोपण कार्यक्रम

अरवल जिला ब्यूरो बिरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट 

प्लस टू भागवत उच्च विद्यालय शहर तेलपा में बिहार राज्य भारत स्काउट गाइड एवं भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बल के द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया।

इस कार्यक्रम में असिस्टेंट कमांडेंट गंभीर सिंह चौहान ने बताया कि जिस प्रकार से गर्मी का टेंपरेचर बढ़ रहा है अगर इसी प्रकार बढ़ता गया धरती पर जिंदगी जीना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

इसलिए आप लोग भारत स्काउट गाइड के अनुशासित कैडेट हैं आप लोग अधिक से अधिक वृक्षारोपण का कार्य करें वहीं डिप्टी कमांडेंट धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आप लोग पढ़े और पढ़कर एक अच्छे अफसर बने और देश की सेवा करें।

   वही इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक विपिन कुमार ने बताया कि भारत स्काउट गाइड एक अनुशासित संगठन है ए कैडेट अभी हुए लोकसभा चुनाव में भीषण गर्मी में लोगों को व्हीलचेयर पर बैठा कर वोट दिलाने का सेवा करते हुए नजर आए।

वही इस कार्यक्रम में स्काउट मास्टर अमरेन्द्र कुमार प्राजंलि कुमारी प्रिया कुमारी रीमा कुमारी धनजीत कुमार सैकड़ो स्काउट गाइड के कैडेट शामिल रहे।

Check Also
Close