Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

नियामताबाद रोड किनारे मिली अज्ञात लाश, 2 घंटे की मशक्कत के बाद हुयी नशेड़ी की पहचान

चंदौली जिले के अलीनगर थाना अंतर्गत नियमताबाद रोड किनारे रविवार की सुबह एक अज्ञात लाश मिली, अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मर्चरी के लिए भिजवा दिया था

चिलम के साथ मोबाइल भी हुआ था बरामद

2 घंटे बाद परिजनों ने की पहचान

नशे का आदी था मृतक

चंदौली जिले के अलीनगर थाना अंतर्गत नियमताबाद रोड किनारे रविवार की सुबह एक अज्ञात लाश मिली, अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मर्चरी के लिए भिजवा दिया था, जबकि मृतक के पॉकेट से मोबाइल बरामद से उसकी पहचान हुई। वही प्रथम दृष्टि या मौत का कारण लू लगने से बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार नियमताबाद रोड पर रविवार की सुबह ग्रामीण टहल रहे थे, इसी बीच ग्रामीणों की नजर रोड किनारे शव पर पड़ी। घटना के बाद ग्रामीणों ने हल्ला किया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और फिर मामले की जानकारी अलीनगर पुलिस को दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात शव को कब्जे में ले लिया।शिनाख्त के लिए लिए चंदौली मर्चरी में रखवाया गया, लेकिन मौके पर मृतक का मोबाइल भी बरामद हुआ था, जिसकी वजह से शव का शिनाख्त हुई। 

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडे ने बताया कि मृतक की पहचान मोबाइल के माध्यम से सोनू उर्फ इदरीस जो अलीनगर वार्ड नंबर 16 का निवासी बताया गया। उसके जेब में से एक चिलम बरामद हुआ है, परिवार वालों को इसकी सूचना दे दी गई, जबकि प्रारंभिक जांच में मृतक के शरीर में चोट के निशान नहीं मिले हैं, प्रथम दृष्टि या शव को देखने से गर्मी में लू लगने लग रही है, ऐसे में पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसकी मौत कैसे हुई है।

मृतक का भाई कयामुद्दीन ने बताया कि सोनू मेरा छोटा भाई है, जो पंजाब में एक निजी कंपनी में 5 साल से काम कर रहा था, चार महीना पहले घर पर आया हुआ था, वही 7 जून को लुधियाना पंजाब के लिए घर से रवाना हुआ, सोनू कई दिनों से  नशा करता था।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

Check Also
Close