Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
मनोरंजन

कल्कि 2898 एडी के प्रोमोशन में शामिल हुआ नेशनल ट्रक टूर

रिपोर्ट बिरेंद्र कुमार

कल्कि 2898 एडी रिलीज से पहले ही चर्चा पैदा कर रही है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ, जिसने दर्शकों को इसके आश्चर्यजनक दृश्यों और सम्मोहक कहानी से आश्चर्यचकित कर दिया। लेकिन कल्कि 2898 एडी टीम यहीं नहीं रुक रही है।

उन्होंने एक मार्केटिंग मास्टरस्ट्रोक तैयार किया है: एक नेशनल दौरा जिसमें बारह ट्रकों का बेड़ा शामिल है, प्रत्येक एलईडी स्क्रीन से सुसज्जित है जिसमें फिल्म और ट्रेलर की झलक दिखाई गई है जिसने हाल ही में दर्शकों को चौका दिया है।

11 जून से 10 जुलाई तक, ये ट्रक महाराष्ट्र, तमिलनाडु, पंजाब, छत्तीसगढ़, राजस्थान, गुजरात, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश और दिल्ली जैसे शहरों में लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे और उत्सुकता जगाएंगे।

ट्रकों के साथ उत्साह नहीं रुकता। प्रचार को और अधिक बढ़ाने के लिए कल्कि 2898 एडी ने B&B: बुज्जी और भैरव को रिलीज़ किया, जो एक एनिमेटेड प्रीलुड है जो दर्शकों को फिल्म के नायक, भैरव (प्रभास द्वारा अभिनीत) और उसके द्वारा बसाई गई डायस्टोपियन दुनिया से परिचित कराती है।

बुज्जी के लॉन्च इवेंट में प्रभास ने खुद बुज्जी को चलाया, जिससे प्रत्याशा और भी बढ़ गई। फिलहाल, बुज्जी देशव्यापी दौरे पर हैं और अभी अहमदाबाद में हैं।

अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे शानदार कलाकारों से भरपूर, कल्कि 2898 एडी अभूतपूर्व दृश्यों और एक ऐसी कहानी का वादा करती है जो सिनेमाई अनुभव को फिर से परिभाषित करेगी।

यह राष्ट्रव्यापी ट्रक यात्रा एक गहन यात्रा की शुरुआत है, जो यह सुनिश्चित करती है कि 27 जून, 2024 को फिल्म के बड़े पर्दे पर आने से पहले हर किसी को 2898 एडी की दुनिया की झलक देखने का मौका मिले।

Check Also
Close