Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
पुरस्कारबिहारमनोरंजनराज्य

सोनित राज ढुंगेल को ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 में बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम ढिल्लों द्वारा हुआ सम्मानित

बिहार राज्य संवाददाता बीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

अंतर्राष्ट्रीय इवेंट मैनेजमेंट की दुनिया में एक प्रमुख नाम, सोनित राज ढुंगेल को ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लों द्वारा सम्मानित किया गया।

यह भव्य कार्यक्रम 15 सितंबर, 2024 को पटना, बिहार में आयोजित हुआ। यह इवेंट डॉ. शिखा नरूला द्वारा आयोजित किया गया, जहां ढुंगेल के इवेंट और मीडिया उद्योग में उल्लेखनीय योगदान को सराहा गया।

सोनित राज ढुंगेल को एक इंटरनेशनल इवेंट डायरेक्टर के रूप में उनकी उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है। वह पब्लिक सूचना और निकिला मीडिया नेटवर्क और भवानी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष भी हैं।

इसके अलावा, वह इवेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन नेपाल के महासचिव के रूप में कार्यरत हैं, जहां उन्होंने नेपाल की प्रतिभा को वैश्विक मंच पर लाने में अहम भूमिका निभाई है।

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने स्वयं सोनित राज ढुंगेल को यह प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान किया और उनके अद्वितीय कार्यों की प्रशंसा की। ढुंगेल के बड़े पैमाने पर इवेंट्स का आयोजन और नेपाल और अन्य देशों के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देने के प्रयासों को विशेष रूप से सराहा गया।

यह पुरस्कार सोनित राज ढुंगेल की कड़ी मेहनत और दूरदर्शी नेतृत्व का प्रतीक है। वह न केवल इवेंट इंडस्ट्री में प्रेरणा बने हुए हैं, बल्कि नेपाल के इवेंट मैनेजमेंट स्टैंडर्ड को ऊँचाइयों पर ले जाने और अंतर्राष्ट्रीय सहयोग के नए अवसरों को खोलने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Check Also
Close