Thursday 24/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता हैपुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिक 2024 का खिताब दिव्या सिंह ने जीताअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत….चंदौली चकिया का लाल सबको दीवाना बना देने वाले सुरों की मलिक नितेश सिंह यादव का आ रहा है सुपर डुपर फिल्म हिट सॉन्ग
Crime Newsपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

शराब जब्ती के समय पुलिस से उलझने वाला गिरफ्तार, गया जेल

बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: इनरवा थाना क्षेत्र के पिडारी चौक पर विगत छह महीना पूर्व शराब जब्ती के समय पुलिस से उलझने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

इनरवा थानाध्यक्ष बसंत कुमार ने बताया कि पिड़ारी में शराब जब्ती के दौरान पुलिस बल पर ईंट पत्थर से जानलेवा हमला किया गया था ।

जिसमें चौकीदार कन्हैया ठाकुर जख्मी हुआ था। पुलिस बल के साथ जाने पर उपद्रवी भाग खड़े हुए थे । मामले को लेकर थाना कांड संख्या 58/24 दर्ज किया गया था।

जिसके आलोक में छापेमारी कर पिड़ारी निवासी मंटू राम को गिरफ्तार का न्यायिक हिरासत में बेतिया भेज दिया गया है।

Check Also
Close