Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
जमुईदेशबिहारराज्य

घने कोहरे और शितलहरी के बीच दो घरों में आग लगने से एक लाख रुपए की संपत्ति जलकर खाक

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट

मंगलवार को घने कोहरे के बीच चरका पत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत रजौन पंचायत के हरिजन टोला ग्राम करहरी में अचानक दो घरों में आग लग जाने से एक लाख रुपए से अधिक की संपत्ति जलकर खाक हो गई है । हरिजन टोला करहरी गांव निवासी स्व: जानकी मांझी का पुत्र लुटन मांझी एवं मुन्ना मांझी की पत्नी शांति देवी के घर पर मंगलवार को दोपहर डेढ़ बजे के करीब अचानक आग लग गई , जिस कारण दोनों के घरों में रखा चावल , गेंहू , नये पुराने कपड़े , सरकारी कागजात , चांदी का जैवर , अलमुनियम का बर्तन तथा नगदी सहित कुल एक लाख रुपए से अधिक की संपत्ति जलकर राख हो गई है ।

आग लगने के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों द्वारा आग बुझाने का भरपूर प्रयास किया गया लेकिन आग की लपटें इतना तैज था कि देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर लिया और कुछ ही क्षणों में घर के अन्दर रखा सभी सामान जलाकर खाक कर दिया । इस घटना की जानकारी रजौन पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मो० अलाउद्दीन अंशारी को दी गई । सुचना मिलते ही मुखिया प्रतिनिधि मो० अलाउद्दीन अंशारी अपने सहयोगियों के साथ मौके पर घटना स्थल पर पहुंचे और पिड़ीत परिजन को यथा शक्ति सहयोग करने का भरोसा देते हुए सरकार द्वारा मिलने वाली सहायता राशि दिलाने का भरोसा दिए । बताया जाता है कि पिड़ीत दोनों व्यक्ति रोजमर्रा का भांति मजदूरी कर अपने बाल बच्चों का भरण पोषण करते हैं । आज भी वह दोनों व्यक्ति मजदूरी करने दुसरे गांव गया हुआ था , तभी अचानक यह आगजनी की घटना हुई है । इस आगजनी की घटना से गरीबी में जीवन यापन कर रहे दोनों व्यक्ति के परिजनों का मुंह का निवाला छीन गया है ।

Check Also
Close