Friday 14/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
आप की टिकट नहीं मिल रहा है? सीट नहीं मिल रही है? और आप दिल्ली जाना चाहतें हैं? तो अब आप सभी रेल यात्रियों के लिए ही है ये खबरनोखा: प्रमुख और उप प्रमुख पर लाया गया अविश्वास प्रताप टयुशन निकले 15 वर्षीय छात्र लापता, परिजनों ने थाने में लगाई खोज करने की गुहारमुखिया मालती देवी की अध्यक्षता में हुई ग्राम सभा का आयोजन, कई मुद्दे पर की गई चर्चाएक्सीडेंट पर बाद पुलिस से की थी मारपीट, अब जेल जाएंगे 96 ‘बवाली’​​​​​​​पटना लाइन के किनारे मिली लावारिस लाश, अभी तक नहीं हो पायी है पहचान ​​​​​​​3 दिन से गायब थी महिला, दुदौली गांव में मिली लाशमहिला के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने व वीडियो और फोटो वायरल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, सैयदराजा पुलिस ने की कार्रवाईमोबाइल मरम्मती का ट्रेनिंग लेकर स्वरोजगार शुरू करेंगे युवाउत्तर प्रदेश सरकार के पाठ्यक्रम में शामिल हुआ डॉ. अभिषेक के लिखे निबंध
देशबिहारराज्यरोहतास

बिजली की करंट से लगी पुआल में आग, बड़ी घटना होते-होते टली 

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

नोखा (रोहतास) नोखा नगर परिषद क्षेत्र के पश्चिमी पट्टी में गुरुवार को आग लग गई। पचिमी पट्टी मस्जिद के पीछे रखे गल्ले में आग लगी और तेजी से फैलनी लगी। कुछ लागों ने जब देख तो शोर मचाया। आग की बात फैलते ही कोहराम मच गया, मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। नोखा थाने की पुलिस को भी सूचना दी गई। नोखा पुलिस ने अगिनशमन को सूचना दी। सूचना पर पहुंची अगिनशमन वाहन की टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पाया, जिससे बड़ी घटना होने से बच गई। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि बिजली की शार्ट-सर्किट से गल्ला में आग लगी है। आगली में दो किसानों विंध्याचल और अच्छेलाल का गल्ला पूरी तरह जल गया है। जबकि आस-पास रखा आधे दर्जन किसानों का गल्ला आंशिक रूप से जला है। अगर फायर ब्रिगेड सही समय पर ना आता, तो आग तेजी से फैल सकती थी, लेकिन समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। ग्रामीणों ने पीड़ित किसानों के लिए मुआवजे की मांग की है। बताते हैं कि अच्चे लाल सपरिवार बाहर गया है, उसके लौटने पर आवेदन देकर क्षतिपूर्ति की मांग प्रशासन से की जाएगी।

Check Also
Close