Tuesday 23/ 04/ 2024 

Dainik Live News24
25 हजार का इनामी व गैंगस्टर मुगलसराय में अरेस्ट, कई थानों में दर्ज हैं मुकदमे​​​​​​​काराकाट लोक सभा क्षेत्र में पवन सिंह ने किया दौरानई दिल्ली, पुणे, रतलाम एवं वलसाड के लिए स्पेशल ट्रेन के एक-एक फेरे का परिचालनशमशान घाट के पास मिली अर्पित की लाश, रविवार को डूबा था बच्चानगर पालिका-नगर पंचायतों की समस्या के लिए इन नंबरों पर करें फोन, होगा तत्काल एक्शनचंदौली पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार एसपी साहब का जनता भी इनकी कर रही जमकर तारीफ, आप भी जानिएकस्तूरबा विद्यालय में छात्राओं के प्रवेश का मौका, एक सप्ताह तक कर सकतीं हैं आवेदन9 ब्लॉकों में खोले गए 10 कस्टम हायरिंग सेंटर, कृषि यंत्रों पर मिलेगी सब्सिडी और सहूलियतअब जोर पकड़ने लगा है इंडो-इजरायल सेंटर का काम, अगले साल से मिलेंगे सब्जियों की उन्नत किस्म के पौधेटॉपर छात्रा पूजा यादव का हो रहा है सम्मान, अब कॉलेज ने दिया नकद पुरस्कार
जहानाबादटॉप न्यूज़देशबिहारराज्य

रेल अंडर पास का शिलान्यास संपन्न 

जहानाबाद अरवल जिला ब्यूरो बिरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट 

करौना हाल्ट से दक्षिण मुठेर एवं चमन बिगहा गांव में रेल अंडर पास का निर्माण शुरू होने जा रहा है। आज दिनांक 26 फरवरी 2024 को वर्चुअल माध्यम से अमृत भारत रेलवे स्टेशन योजना के तहत इस आर यू बी का शिलान्यास प्रधानमंत्री जी द्वारा हुआ। इस परियोजना से जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में रेल सुविधाओं का विस्तार होगा।

इस समारोह में मुख्य अतिथि माननीय सांसद श्री चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी जी थे। माननीय सांसद ने रेल मंत्रालय द्वारा आर यू बी केनिर्माण को आरंभ करने के लिए प्रधानमंत्री जी, रेल मंत्री जी एवं रेल अधिकारियों को धन्यवाद दिया है और आशा व्यक्त की है कि इस आर यू बी से क्षेत्र के लोगों का आवागमन की सुविधा और बेहतर हो जाएगा।

Check Also
Close