Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
शहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू कार्यकर्ता ही होते हैं पार्टी के रीढ़: विधानसभा प्रभारीचंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली में रिक्त सीटों पर होगी स्पॉट काउंसलिंग, ऐसे मिल रहा है एडमिशन का मौकापंकज ज्योति स्पोर्ट्स एकेडमी के कोमल ने जीता कांस्य पदक 
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशपटनाबिहारराज्य

डॉ स्मृति पासवान भाजपा नेत्री ने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से की शिष्टाचार मुलाकात

जिनसे भी मिलती हूं कुछ न कुछ सीखती जरूर हूं: डॉ स्मृति

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री डॉ. स्मृति पासवान ने शिष्टाचार मुलाकात की। श्री मौर्य ने इस दरम्यान उनका हाल-चाल जाना और उन्हें दल के लिए निष्ठा के साथ जुड़े रहने का संदेश दिया।

उप मुख्यमंत्री ने डॉ. पासवान को बीजेपी की नीतियों एवं कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने और उनका विश्वास हासिल किए जाने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि पीएम मोदी परिवार का सदस्य बनने पर आपको कोटि- कोटि बधाई और अशेष शुभकामना।

उधर उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य से मुलाकात के बाद बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री डॉ. पासवान ने कहा कि यह एक शालीन मुलाकात थी। वे मेरे अभिभावक के समान हैं। मैंने उनसे सांगठनिक विषयों पर महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्राप्त किया। उन्होंने मुझे अपना बहुमूल्य समय प्रदान किया इसके लिए मैं उनका हृदयतल से अभारी हूं।
डॉ. पासवान ने आगे कहा कि भाजपा परिवार का सदस्य होने के नाते मुझे अपने दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने में गर्व महसूस होता है। मैं हर इंसान से मुलाकात कर कुछ न कुछ सीखती हूं और अपना ज्ञानवर्धन के साथ क्षमतावर्धन करती हूं। उन्होंने पीएम मोदी को अपना आदर्श और बीजेपी को मंदिर की संज्ञा देते हुए कहा कि जनता के लिए हितकारी कार्य करना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है।

Check Also
Close