Thursday 25/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
नोखा प्रखंड प्रमुख बने अरविंद कुमारमानसून को लेकर रेल पटरियों की विशेष देखभाल के लिए रेलवे ने उठाए कई महत्वपूर्ण कदमकांवरियो के लिए दानापुर और साहिबगंज के बीच श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन चलेगीदिव्यांग पेंशनधारी, वृद्धा पेंशन, बढोतरी को लेकर 7 अगस्त को झाझा प्रखंड मुख्यालय में होगा विरोध प्रदर्शन: बिनोद यादव फूटल कपारसैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र को सम्मानित करेगा कलाम यूथ लाइडरशिप कॉन्फ्रेंस कोलकातासमारोह पूर्वक मनाया गया बैंक ऑफ बड़ौदा का 117 वां स्थापना दिवसबिजली करन्ट से महिला झुलसीरग्बी फुटबॉल टीम खिलाड़ियों को मिला यूनिफॉर्मपटवन को लेकर महिला के साथ मारपीट प्राथमिकी दर्जतीन बच्चों के साथ बाजार से महिला गायब हुई प्राथमिकी
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशपटनाबिहारराज्य

डॉ स्मृति पासवान भाजपा नेत्री ने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से की शिष्टाचार मुलाकात

जिनसे भी मिलती हूं कुछ न कुछ सीखती जरूर हूं: डॉ स्मृति

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री डॉ. स्मृति पासवान ने शिष्टाचार मुलाकात की। श्री मौर्य ने इस दरम्यान उनका हाल-चाल जाना और उन्हें दल के लिए निष्ठा के साथ जुड़े रहने का संदेश दिया।

उप मुख्यमंत्री ने डॉ. पासवान को बीजेपी की नीतियों एवं कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने और उनका विश्वास हासिल किए जाने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि पीएम मोदी परिवार का सदस्य बनने पर आपको कोटि- कोटि बधाई और अशेष शुभकामना।

उधर उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य से मुलाकात के बाद बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री डॉ. पासवान ने कहा कि यह एक शालीन मुलाकात थी। वे मेरे अभिभावक के समान हैं। मैंने उनसे सांगठनिक विषयों पर महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्राप्त किया। उन्होंने मुझे अपना बहुमूल्य समय प्रदान किया इसके लिए मैं उनका हृदयतल से अभारी हूं।
डॉ. पासवान ने आगे कहा कि भाजपा परिवार का सदस्य होने के नाते मुझे अपने दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने में गर्व महसूस होता है। मैं हर इंसान से मुलाकात कर कुछ न कुछ सीखती हूं और अपना ज्ञानवर्धन के साथ क्षमतावर्धन करती हूं। उन्होंने पीएम मोदी को अपना आदर्श और बीजेपी को मंदिर की संज्ञा देते हुए कहा कि जनता के लिए हितकारी कार्य करना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है।

Check Also
Close