Saturday 15/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
गंगा दशहरा पर “जोहार स्वर्ण रेखा, नमामि स्वर्णरेखा” के तहत स्वर्णरेखा नदी के लिए दौड़ और गंगा आरती का आयोजनडा विभूति बने जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के बिहार प्रदेश सह संयोजकलहठान राजबाहा से निकलने वाले करहा का माधोपुर व नकटौली तक हुआ विस्तारतीन दिवसीय गायत्री महायज्ञ के लिए निकली गई जलभरी सह शोभायात्राडॉ विभूति बने जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश संयोजक (बिहार)मानव सेवा संघ ने किया गरीबों के बीच पका हुआ भोजन वितरण दोस्त ने ही ले ली दोस्त की जानजयपुर में आयुर्वेदिक चिकित्सा का महाकुंभ, नारायण औषधि की पहली सालगिरह पर जुटे आयुर्वेद के सितारेफूड ट्रेक के उप प्रबंधक सुरेश सिंह को श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मानव सेवा संघ में हुआ भोज का उपयोग भालुओं की हमले से महिला जख्मी, ग्रामीणों की मदद से बाल बाल बची महिला 
टॉप न्यूज़देशपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

महाशिवरात्रि पर्व को साहौद पूर्ण माहौल में मनाने को ले शांति समिति की बैठक संपन्न

बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: महाशिवरात्रि पर्व को लेकर थाना प्रांगण में गणमान्य लोगों के साथ शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी।

मौके पर सीओ आशीष आनंद और थानाध्यक्ष मंटू कुमार और क्यूआरटी प्रभारी सत्येन्द्र कुमार ने मौजूद प्रमुख प्रतिनिधि भोट साह, पैक्स अध्यक्ष अनुप कुमार, भागवत ठाकुर निराला, सरपंच श्रवण कुमार, शेख भनू, यमुना यादव,अरविंद यादव, संजय गुप्ता,लक्ष्मीनारायण प्रसाद, मोजाहिर मियां , राजकपूर पटेल,महमद सजाउल्लाह आदि मौजूद लोगों से दोनों समुदाय के लोगों से महाशिवरात्रि पर्व पर आपसी भाईचारा कायम रखने एवं घटना दुर्घटना होने पर तुरंत पुलिस को सूचना देने की अपील की।डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।

झांकी निकालने वालों को लाईसेंस लेना अनिवार्य होगा। किसी तरह का हुडदंग नही मचाना है। उन्होंने कहा कि शरारती तत्व हमेशा आपसी भाईचारा बिगड़ने की फिराक में रहते हैं, कोई भी शरारती तत्वों के बहकावे में ना आए और आपसी भाईचारा खराब ना करें।

क्षेत्र में किसी भी तरह की घटना एवं दुर्घटना होने पर तुरंत डायल 112 पुलिस एवं थाना पुलिस को सूचना दे। पुलिस लगातार सोशल साइटों पर निगरानी बनाए हुए हैं। किसी तरह की भी भड़काऊ पोस्ट करने से बचें किसी भी तरह का अराजकता फैलाने पर पुलिस के द्वारा कठोर कार्रवाई की जायेगी।

Check Also
Close