Friday 03/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की नोखा वार्ड नंबर 11 में हुई बैठकबक्सर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा ने किया जनसंपर्कलक्ष्य तय कर मेहनत करें तो सफलता निश्चित: मोनिका श्रीवास्तवआर्थिक तंगी से जूझ रही शिक्षामित्र की मौत, परिजनों में मचा कोहरामराजस्व और फौजदारी कोर्ट का समय बदला, 30 जून तक के लिए नया आदेश जारीबार्डर से जारी है देशी शराब की तस्करी, शहाबगंज पुलिस ने बिहार के तस्कर को पकड़ाघर-घर सीटी बजा कर मतदान के लिए किया गया प्रेरितजिलाधिकारी के नेतृत्व में चला दिव्यांग मतदाताओं के लिए जागरूकता अभियानकिसानों को हर संभव मदद दिलाने का करेंगे प्रयास:- अवधेश यादवपूर्व मध्य रेल का महा प्रबंधक (G M) तरुण प्रकाश यात्री सुविधाओं के आलावे सुरक्षा, संरक्षा का ले रहें हैं जायजा
जमुईटॉप न्यूज़देशपुरस्कारबिहारराज्य

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नारी रत्न से नवाजी गई सिमुलतला की जुही

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर दिल्ली के अभिनंदन वाटिका नजफगढ़ नई दिल्ली में आठ मार्च 2024 को बाल युवा नारी जागृति मंच द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित खेल में सिमुलतला की नन्ही 10 वर्षीय जुही प्रजापति नारी रत्न से नवाजी गई है ।

वर्तमान समय में जुही प्रजापति अपने माता-पिता के साथ राजस्थान के जयपुर शहर में रहकर पांचवी क्लास में शिक्षा ग्रहण के साथ साथ करांटे चैंपियन में भाग लेकर मात्र दो वर्षों के अन्दर तीन दर्जन से अधिक स्वर्ण पदक ओर कांस्य पदक जीतने में कामयाबी हासिल की है ।

यह जमुई जिला ही नहीं बल्कि पुरे बिहार के लिए गौरव की बात है । जुही की इस सफलता पर दा पैलेस स्कूल की प्रिंसिपल उर्वशी वर्मन एवं सवाई मानसिंह , द्वितीय संग्रहालय ट्रस्ट के कार्यकारी सदस्य रमा दत्ता , जुही के कोच निर्मल बोहरा एवं मोहन श्रेष्ठ ने बधाई दी है ।

राजस्थान प्रदेश प्रभारी डॉ पुनम प्रजापति ने बताया कि यह पच्चीसवां सम्मान समारोह था जिसमें पुरे भारत वर्ष से तकरीबन एक हजार से अधिक उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया है । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बाल युवा नारी मंच के संयोजक एवं समाचार निर्देशक मुकेश कुमार भोगल तथा सतवीर सिंह मौजूद थे ।

Check Also
Close