Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
देशबिहारराज्यरोहतासस्कूल

मैट्रिक परीक्षा मे लक्की कोचिंग दावथ के छात्र छात्राओं का प्रखंड में रहा दबदबा

रोहतास दावथ संवाददाता चारों धाम मिश्रा की रिपोर्ट

दावथ/रोहतास/दोपहर में मैट्रिक परीक्षा के रिजल्ट आते हैं अपने-अपने रिजल्ट को देखने के लिए छात्रों में उत्सुकता देखी गई।

जैसे ही रिजल्ट आया छात्र छात्रा खुशी से झूम उठे। प्रखंड में लक्की कोचिंग सेंटर दावथ के छात्र छात्राओं का रिजल्ट सबसे अधिक रहा। प्रोजेक्ट बालिका प्लस टू उच्च विद्यालय की छात्रा मधुरिमा प्रिया ने 468 अंक प्राप्त की।

प्रिंस राज ने 465 अंक, रागिनी ने 462अंक रेशमी कुमारी ने 446 अंक प्राप्त किया।वही ट्रक ड्राइवर ट्रक के बेटा ने नंद लाल कुमार ने 447 अंक प्राप्त किया । वही नंदलाल के पिता अवधेश ने बताया कि मैं बहुत खुश हूं ।

मैं अपने बच्चों की पढ़ाई में कोई कमी नहीं छोडूंगा। वही नंदलाल और प्रिंस राज रेशमा ने अपनी सफलता का श्रेय लक्की कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर भरत प्रसाद गुप्ता, टीचर धनेश कुमार, चारों धाम मिश्रा, मदन प्रसाद, अभय कुमार को दिया।

मधुरिमा प्रिया और रागिनी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता, और अपने विद्यालय के प्राचार्य कौशलेश कुमार, शिक्षक अभिषेक कुमार को दिया।

Check Also
Close