Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

NBW के वारंटी को चकिया पुलिस ने दबोचा, गिरफ्तारी के बाद भेजा जेल

चकिया कोतवाली के कोतवाल अतुल कुमार प्रजापति ने अपनी टीम के साथ NBW के वारंटी को दबोचने में सफलता पायी है।

चकिया कोतवाली पुलिस की कार्रवाई

वारंटी को गिरफ्तार करके भेजा जेल

भीषमपुर गांव का रहने वाला है वारंटी अमरनाथ

चंदौली जिले में लोकसभा चुनाव के पहले अधिक से अधिक वारंटियों को अरेस्ट करने का सिलसिला जारी रखा है। इसी क्रम  में आज चकिया कोतवाली पुलिस ने गैरजमानती वारंट के वारंटी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार  व  अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन के अनिल कुमार आदेशानुसार अपराध एवं अपराधियों पर नियन्त्रण व वांछितों व वारंटी अभियुक्तों के गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में सीओ चकिया आशुतोष चकिया के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति व उनके द्वारा गठित टीम ने न्यायालय से निर्गत  NBW  से संबंधित वारंटी  अमरनाथ पुत्र स्व. रामनाथ निवासी को पकड़ लिया है। यह वारंटी ग्राम भीषमपुर थाना चकिया का रहने वाला है। चकिया पुलिस ने उसको उसके घर के बाहर से  गिरफ्तार कर लिया।

चकिया पुलिस ने बताया कि अमरनाथ की  गिरफ्तारी के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।
इसको गिरफ्तार करने वाली टीम में चकिया कोतवाली के कोतवाल अतुल कुमार प्रजापति के साथ उपनिरीक्षक अवधेश यादव और कांस्टेबल विनय प्रताप शामिल थे।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close