Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

मंत्री रविंद्र जायसवाल के नाम से फर्जीवाड़ा, गाड़ी पर पास लगाकर चल रहा है चंदौली का एक फ्रॉड

रामनगर थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने बताया कि सामने आया है कि भीटी में रहने वाले और चंदौली का मूल निवासी एक दंपती अपने वाहन पर फर्जी पास का इस्तेमाल कर रहा है।

29 फरवरी को ही मंत्री ने लिखा था पत्र

अभी तक पुलिस नहीं कर पायी है कार्रवाई

देखिए कितनी एक्टिव है रामनगर की पुलिस

योगी सरकार के स्टांप और न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल के नाम से फर्जी वाहन पास वाराणसी और चंदौली में इस्तेमाल किया जा रहा है। राज्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी राहुल कुमार सिंह की तहरीर पर रामनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और ऐसे लोगों को खोजने की कोशिश हो रही है। जबकि 29 फरवरी को ही मंत्री ने पत्र लिखकर कार्रवाई करने के लिए कहा था।

आपको बता दें कि राहुल ने पुलिस को बताया कि इनोवा वाहन संख्या यूपी-65 सीई- 3781 पर राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल के नाम से विधानसभा सचिवालय का फर्जी वाहन पास इस्तेमाल किया जा रहा है। राहुल ने वाराणसी के पुलिस आयुक्त और चंदौली के पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि प्रकरण की जांच करा कर संबंधित वाहन स्वामी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए।

बताते चलें कि रामनगर थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने बताया कि सामने आया है कि भीटी में रहने वाले और चंदौली का मूल निवासी एक दंपती अपने वाहन पर फर्जी पास का इस्तेमाल कर रहा है। जल्द ही पकड़कर इसमें नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

29 फरवरी को ही मंत्री ने लिखा था पत्र
तहरीर के अनुसार राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल ने 29 फरवरी को कार्रवाई के लिए पुलिस को पत्र लिखा था। बावजूद पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। इससे फर्जी वाहन पास लगाकर चलने वाले का मनोबल बढ़ने से इंकार नहीं किया जा सकता है।

चंदौली ब्यूरो चीफ –  नितेश सिंह यादव कि रिपोर्ट
Check Also
Close