Monday 06/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
तीन प्रखंडो का जोड़ने वाले सड़क है जर्जर पैदल चलना दुर्लभसासाराम: फुटबॉल संघ की बैठक हुई संपन्नकेंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी मनरेगा योजना में मची है लूट, बिना बोर्ड लगाए हो रहा है कामराजद प्रत्याशी रितु जयसवाल की नामांकन के दौरान हुई एक कार्यकर्ता की मौतनल-जल के पाइप को जेसीबी से क्षतिग्रस्त कर देने के मामले में प्राथमिकी दर्जरोहतास: चुनाव चौपाल का हुआ आयोजननाबालिक युवती के अपहरण के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज हाईकोर्ट के निर्देश पर दिउलिया में मंदिर के अतिक्रमित जमीन को कराया गया मुक्तचंद्रवंशी समाज ने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को खुलकर किया समर्थनगरजेगा बादल, होगी बारिश, गिरेगा तापमान, बिहार के इन जिलों में आंधी तूफान के साथ बारिश का अलर्ट जारी
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

शमशान घाट के पास मिली अर्पित की लाश, रविवार को डूबा था बच्चा

बलुआ थाना क्षेत्र के बगही कल्यानपुर गांव के रहने वाले राम अवध चौबे का पुत्र कक्षा 6 का छात्र है। रामअवध चौबे का पुत्र बलुआ सराय गांव में अपने नाना गोपाल पाण्डेय के घर आया था। शनिवार को उसके मौसी की गोद भराई थी।

बलुआ घाट स्थित शमशान घाट के किनारे मिली लाश

मां के साथ नहाते समय गंगा में डूबा था बच्चा

ननिहाल में खुशियां मातम में बदलीं

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के सराय के दुल्हिया घाट पर रविवार को परिजनों संग स्नान करने गया 12 वर्षीय बालक अर्पित चौबे डूब गया था। सोमवार को उसका शव बलुआ घाट स्थित शमशान घाट के पास उतराया मिला। मल्लाहों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का रोकर बुरा हाल रहा।

बताया जा रहा है कि बलुआ थाना क्षेत्र के बगही कल्यानपुर गांव के रहने वाले राम अवध चौबे का पुत्र कक्षा 6 का छात्र है। रामअवध चौबे का पुत्र बलुआ सराय गांव में अपने नाना गोपाल पाण्डेय के घर आया था। शनिवार को उसके मौसी की गोद भराई थी। रविवार को सुबह अपनी मां, नानी व अन्य परिजनों संग सराय के दुल्हिया घाट पर स्नान करने गया था। गंगा में पांव फिसलने पर वह गहरे पानी में चला गया।

मौके पर बलुआ पुलिस, गोताखोर व एनडीआरएफ की टीम रविवार को पूरे दिन शव की तलाश में लगे रहे। लेकिन उसका उसका कुछ पता नहीं चला। परिजन के साथ बलुआ पुलिस ने बलुआ, महुअर, हरधन, बिजयी के पूरा, टाण्डा घाट तक खोजबीन की। देर रात तक उसका पता नहीं चला। सोमवार की सुबह 24 घण्टे बाद करीब 11 बजे बलुआ स्थित पश्चिम वाहिनीं गंगा तट के पास शमशान घाट के समीप बालक का शव उतराया मिला।

इसके बाद जब मल्लाहों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता रामअवध, माता अनिता देवी, बड़ा भाई किशन, बहन श्रेया, नाना, नानी व अन्य परिजनों का रोकर बुरा हाल रहा।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

Check Also
Close