Sunday 05/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
राजद प्रत्याशी रितु जयसवाल की नामांकन के दौरान हुई एक कार्यकर्ता की मौतनल-जल के पाइप को जेसीबी से क्षतिग्रस्त कर देने के मामले में प्राथमिकी दर्जरोहतास: चुनाव चौपाल का हुआ आयोजननाबालिक युवती के अपहरण के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज हाईकोर्ट के निर्देश पर दिउलिया में मंदिर के अतिक्रमित जमीन को कराया गया मुक्तचंद्रवंशी समाज ने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को खुलकर किया समर्थनगरजेगा बादल, होगी बारिश, गिरेगा तापमान, बिहार के इन जिलों में आंधी तूफान के साथ बारिश का अलर्ट जारीकांग्रेस को लग रहा है झटके पे झटका? कॉन्ग्रेस मुक्त भारत के मोदी जी के नारे सच होते जा रहें हैं?उत्तर प्रदेश चंदौली चकिया के यह हिंदुस्तानी लड़का अपनी आवाज के जादू से सभी का माथा किए हैं फेल आ रहा है जल्द दीवानगी सॉन्ग देखकर हो जाएंगे मदहोशइसके पहले भी वर्दी पर लगे हैं कई दाग, जानिए कौन कौन नप चुका है पहले, कौन गया था जेल
Crime Newsदेशबिहारराज्यशेखपुरा

शेखपुरा: वाहन चेकिंग के दौरान हथियारों की तस्करी करने वाले तीन तस्करों से एक राइफल 20 जिंदा कारतूस, 2 देसी कट्टा के सात पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट रंजन कुमार ब्यूरो चीफ शेखपुरा 

शेखपुरा जिले में बुधवार को नगर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान हथियारों की तस्करी करने वाले तीन हथियार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उसके पास से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया! गौरतलब है कि शेखपुरा पुलिस अधीक्षक बलीराम कुमार चौधरी ने प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी देते हुए बताया कि हथियारों की खेप को लेकर गुप्त सूचना मिली थी।

इसके बाद नगर थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार और डीआईयू टीम के प्रभारी अवधेश कुमार ने संयुक्त रूप विशेष रूप से चेकिंग अभियान रतोइया नदी के पास चलाया गया।

पुलिस की टीम के द्वारा घेराबंदी कर एक वाहन वहां से एक सफेद रंग की जाईलो कार की तलाशी ली गई तो उसमे से एक राइफल 2 देशी कट्टा और 20 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

इसके सात ही कार में मौजूद 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया यह तीनो लोग सरमेरा थाना क्षेत्र के चेरो गांव निवासी स्वर्गीय इंद्रदेव प्रसाद के बेटा जितेंद्र कुमार और उसी गांव के अरुण कुमार का बेटा रवि रंजन कुमार है।

जबकि तीसरा युवक हिलसा थाना क्षेत्र के अली नगर गांव निवासी बेचन यादव का बेटा राधेश्याम प्रसाद यादव सहित को पुलिस ने गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है!

वहीं एसपी बलिराम कुमार चौधरी ने आगे कहा कि 3 मार्च को बरबीघा थाना क्षेत्र के जंगीपुर गांव के पास चार कट्टा और 150 सौ राउंड जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए चार हथियारों के तस्कर से इनका लिंक है बरामद हथियार और कारतूस को जब्त कर तीनों को जेल भेज दिया गया है!

Check Also
Close