Friday 17/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
“माँ का प्यार – एक शानदार रत्न जिसे संजोकर रखा जाना चाहिए।”Breaking मुंडन कराने जा रहे, दो बच्चे समेत मां की मौतअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौतरोहतास डी एम ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपीलरोहतास: अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर एसटीएफ के नेतृत्व मे 10 पर प्राथमिकी दर्जएनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में चला जनसंपर्क अभियान: रमेश चौहानरेलवे अधिकारी के पुत्र आरूष ने बारहवीं के परीक्षा में 94.8% अंक लाकर किया शानदार प्रदर्शनएनडीए समर्थित जद ( यू ) के प्रत्याशी सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को जिताने के लिए लोजपा (रा.) के कार्यकर्ताओं ने की बैठक:– सत्येन्द्र रंजनभाजपा के प्रखर नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के श्रद्धांजलि सभा का हुआ आयोजनSSB द्वारा महिला उत्थान के लिए चलाया गया सिलाई प्रशिक्षण सेंटर का हुआ उद्घाटन
Crime NewsViral Videoउत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

बार्डर से जारी है देशी शराब की तस्करी, शहाबगंज पुलिस ने बिहार के तस्कर को पकड़ा

तस्कर द्वारा प्लास्टिक की एक सफेद बोरी मे रखकर कुल 60 शीशी ब्लू लाइम नाजायज देशी शराब बिहार में बेचने हेतु ले जाया जा रहा था।

लोकसभा चुनाव 2024 की चेकिंग जारी

चेकिंग के दौरान पकड़ा गया शराब तस्कर

शराब लेकर जा रहा था बिहार

लोकसभा चुनाव 2024 के दृष्टिगत सघन चेकिंग के दौरान शहाबगंज पुलिस को उस समय एक सफलता मिली जब पुलिस द्वारा एक सफेद बोरी मे रखकर बिहार ले जायी जा रही 60 शीशी ब्लू लाइम नाजायज शराब बरामद किया।  शहाबगंज पुलिस ने बड़ौरा पुलिया के पास से एक तस्कर को गिरफ्तार करके देशी शराब को बरामद किया। पकड़ा गया तस्कर बिहार का रहने वाला है।

बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार के द्वारा दिए गए निर्देश के क्रम में प्रभारी निरीक्षक मिर्जा रिजवान बेग के कुशल नेतृत्व में दिनांक 1 मई 2024 की रात्रि में एक शराब तस्कर को पकड़ने में सफलता मिली। तस्कर द्वारा प्लास्टिक की एक सफेद बोरी मे रखकर कुल 60 शीशी ब्लू लाइम नाजायज देशी शराब बिहार में बेचने हेतु ले जाया जा रहा था। इसी समय बड़ौरा पुलिया के पास से शराब की बरामदगी करते हुए शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए शराब तस्कर का नाम जितेन्द्र राम पुत्र स्व. राम आसरे राम है। वह बिहार के चांद थाना इलाके के शिवरामपुर गांव का रहने वाला है। वह शराब ले जाकर कैमूर जिले के कई इलाकों में बेचने का काम करता है।

पकड़े जाने के बाद शहाबगंज थाने पर गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरूद्ध मुकदमा अपराध संख्या  39/2024 धारा 60 आबकारी एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गयी ।
इसको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी  मिर्जा रिजवान बेग के साथ उपनिरीक्षक संगम लाल द्विवेदी और  दिलीप कुमार यादव के साथ  कांस्टेबहल सर्वजीत सिंह मौजूद रहे।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ –  नितेश सिंह यादव की रीपोर्ट

Check Also
Close