Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
शहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू कार्यकर्ता ही होते हैं पार्टी के रीढ़: विधानसभा प्रभारीचंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली में रिक्त सीटों पर होगी स्पॉट काउंसलिंग, ऐसे मिल रहा है एडमिशन का मौकापंकज ज्योति स्पोर्ट्स एकेडमी के कोमल ने जीता कांस्य पदक 
उत्‍तर प्रदेशपुरस्कार

नेपाल के लुंबनी में सार्क गौरव पुरुस्कार से विभूषित हुए डॉ. अभिषेक कुमार

धरा धाम के संस्थापक अध्यक्ष सौहार्द शिरोमणि संत डॉ. सौरभ पाण्डेय जी के अध्यक्षता में एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के सहयोग से तथा लुंबनी बौद्ध विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. डा. सुबरना लाल बाजचर्या और नगर प्रमुख लुंबनी के मौजूदगी में सार्क समिट एवं गौरव पुरुस्कार भगवान बुद्ध की भूमि नेपाल के लुंबनी में आगामी 05 मई को सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। जिसमें भारत नेपाल सहित एशिया के देशों के सैंकड़ों महानुभावों ने प्रतिभाग किया। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश सरकार के ग्राम्य विकास विभाग में आजमगढ़ जिले के ठेकमा ब्लॉक में कार्यरत ब्लॉक मिशन प्रबंधक सह सुविख्यात साहित्यकार डॉ अभिषेक कुमार को सार्क गौरव सम्मान से विभूषित किया गया।

वहीं सर्व धर्म सौहार्द, विश्व, शांति, एकता अखंडता संप्रभुता सद्भावना भाईचारे नैतिकता ईमानदारी मानवता के क्षेत्र में अप्रतिम योगदान दे रहे देश विदेश के सैंकड़ों चयनित महानुभावों को सार्क गौरव पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

बताते चले की डॉ अभिषेक कुमार द्वारा स्थापित दिव्य प्रेरक कहानियाँ मानवता अनुसंधान केंद्र व्यवहारिक, सामाजिक और साहित्यिक दृष्टिकोण से मानवता के विभिन्न आयामों पर शोध करने का विकल्प देश दुनियां में एक अद्भुत मिशाल है।

Check Also
Close