Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
बिहारराज्यरोहतास

केंद्र की सरकार राम के नाम पर करती है राजनीति:- अनिल कुमार

रोहतास दावथ संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

दावथ (रोहतास)चावल चोरी मामले में जेल जाने वाले सुधाकर सिंह को सुशासन बाबू ने कृषि मंत्री बनाया था। और इससे एक कदम आगे बढ़ कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बक्सर लोक सभा का प्रत्याशी बना दिया।

रामगढ़ से बहुजन समाज पार्टी के जीते प्रत्याशी अम्बिका प्रसाद यादव का सर्टिफिकेट चुरा कर विधान सभा पहुंचने वाले छलिया को बक्सर लोक सभा क्षेत्र की जनता इस बार सबक सिखा देगी ।

केंद्र की भाजपा सरकार सिर्फ राम के नम पर राजनीत करती है, बक्सर से अधिकांश समय बाहरी लोग भाजपा के सांसद जीतते आ रहे हैं, कभी बक्सर महर्षी विश्वामित्र की तपोभूमि और श्रीराम चंद्र जी का अध्ययन स्थल रहा है।

परंतु इनलोगो के द्वारा महर्षी विश्वामित्र जी के नाम पर न तो कोई शैक्षणिक संस्थान खोला और न ही विश्वविद्यालय।

अगर आप सभी मुझे अपना सेवा करने का मौका देता हैं तो यहां अम्बेडकर विश्वविद्यालय स्थापित करने का कार्य करूंगा और साथ ही क्षेत्र के सभी प्रखंडों में एक एक कॉलेज खेलने का कार्य किया जाएगा।

उक्त बातें बक्सर लोक सभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार ने नगर पंचायत कोआथ में आयोजित जनसंपर्क अभियान में कहा इससे पूर्व कार्यक्रम का संचालन करते बीरू चौधरी और कपिल पासवान ने श्री चौधरी का भव्य स्वागत फूल माला और अंग वस्त्र भेंट कर किया।

मौके पर उपस्थित थे पूर्व मुखिया मंटू पटेल, मुखिया पति विजय भारती, डा संजय यादव, बुद्धा राम, मंजर आलम, भोला खां, मुख्तार अंसारी, अनिल चौधरी, गुप्तेश्वर चौधरी, बिट्टू पटेल मिलन चौधरी, अनुज चौधरी, संजय चौधरी सहित कई अन्य कार्यकर्ता थे।

Check Also
Close