Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
शहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू कार्यकर्ता ही होते हैं पार्टी के रीढ़: विधानसभा प्रभारीचंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली में रिक्त सीटों पर होगी स्पॉट काउंसलिंग, ऐसे मिल रहा है एडमिशन का मौकापंकज ज्योति स्पोर्ट्स एकेडमी के कोमल ने जीता कांस्य पदक 
अरवलटॉप न्यूज़बिहारराज्य

नेहरू युवा केंद्र अरवल एवं भारत स्काउट और गाइड के द्वारा संयुक्त रूप से निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

अरवल जिला ब्यूरो बिरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट 

आज दिनांक 18 5 2024 को प्रातः 7:00 बजे जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में कार्यालय नेहरू युवा केंद्र अरवल एवं भारत स्काउट और गाइड के द्वारा संयुक्त रूप से मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन उच्च विद्यालय कुर्था से प्रारंभ की गई।

रैली को उच्च विद्यालय कुर्था के प्रभारी प्रधानाध्यापक सुभाष चंद्र अरुण के द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना की गई।

यह रैली कार्यालय नेहरू युवा केंद्र एवं भारत स्काउट और गाइड के संयुक्त रूप से निकाली गई। रैली कुर्था के बूथ नंबर 238 239, 267 236 234 233 के मतदाताओं को नारा के माध्यम से जागृत किया गया।

भारत स्काउट गाइड के राजेश कुमार एवं नेहरू युवा केंद्र के राजेश कुमार सिन्हा के द्वारा 1 जून को को मतदान के लिए गांव के लोगों को जागरूक करने का आवाहन किया गया तथा बच्चों को नारा अभ्यास कराया गया कराया गया।

यह रैली उच्च विद्यालय से बाजार होते हुए कुर्था थाना और प्रखंड कार्यालय होते हुए रामचरित्र सिंह कॉलेज, कुर्था डीह ,कुर्था वाला, विद्रोही चौक होते हुए उच्च विद्यालय कुर्था में संपन्न हुई।

नेहरू युवा केंद्र, भारत स्काउट गाइड और विद्यालय के सेकडो छात्र-छात्राएं के द्वारा नारा के माध्यम से वोट देकर आएंगे लिट्टी चोखा खाएंगे, अरवल ने यह ठाना है मतदान प्रतिशत बढ़ता है।

मेरा वोट मेरा अधिकार, पहले मतदान फिर जलपान, सब काम छोड़कर 1 जून को वोट कर, आदि से लोगों में जन जागरूकता लाई गई।

कुर्था थाना के एस आई विकास कुमार रैली की सुरक्षा व्यवस्था में लगे हुए थे। इन्होंने भय मुक्त होकर 1 जून को मतदान करने के लिए युवाओं का आवाहन किया।

रैली में उपस्थित बच्चों का नेतृत्व विद्यालय के शिक्षक संतोष कुमार योगेंद्र प्रसाद अरविंद कुमार तनुजा कुमारी राजीव रंजन रेणु कुमारी विमल कुमार रंजन कुमार राजेश कुमार पांडे रूनी कुमारी गजल प्रवीण कुंदन कुमार के द्वारा रैली को सुचारू रूप से नेतृत्व कि
या गया ।

महिला मंडल कुर्था के सचिव वीरेंद्र प्रसाद चंद्रवंशी के द्वारा नेहरू युवा केंद्र के सदस्यों का नेतृत्व किया गया।

इस कार्यक्रम में भारत स्काउट गाइड के राकेश कुमार,प्रेम ,अमरेश साक्षी सोनी लवली सपना रंजन मनीषा कुमारी रानी कुमारी, नंदनी कुमारी का सराहनीय योगदान रैली के आयोजन में किया।

जिला युवा अधिकारी
नेहरू युवा केंद्र अरवल

जिला संगठन आयुक्त
भारत स्काउट और गाइड
अरवल

Check Also
Close