Thursday 24/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
चंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता हैपुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिक 2024 का खिताब दिव्या सिंह ने जीताअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत….चंदौली चकिया का लाल सबको दीवाना बना देने वाले सुरों की मलिक नितेश सिंह यादव का आ रहा है सुपर डुपर फिल्म हिट सॉन्ग29 को मनाया जायेगा धनतेरस का त्योहारशराब जब्ती के समय पुलिस से उलझने वाला गिरफ्तार, गया जेलयुवती के अपहरण का मुख्य अभियुक्त धराया, गया जेलदीपावली व छठ पर्व में विधि व्यवस्था को ले शांति समिति की हुई बैठक स्नातक के साथ अनिवार्य होगी अप्रेंटिसशिप, ये है नवयुवकों के लिए मोदी सरकार का नया प्लानसचिव (अधिकारी) सौरभ कुमार ब्लॉक चकिया की तरफ से नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस एवं दिपावली व डाला छठ व्रत की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं
टॉप न्यूज़बिहारराज्यसीतामढ़ी

विकलांग व्यक्ति ने गिराया वोट

बैरगनिया सीतामढ़ी संवाददाता चंदन पाठक की रिपोर्ट

बैरगनिया: अवध बिहारी पाठक जो कोरोना की वजन से इनकी हालत खराब हो गई है एवं घर के टेंशन से भी इनका स्वास्थ्य बिगड़ा हुआ है।
इनका इलाज लखनऊ PGI में चलता है। ये नही यह चल सकते है, नही बैठ सकते, नही खाना खा सकते हैं। फिर भी वोट गिराने के लिए और अपने मत का अधिकार का वोट को समझ रहें।


आपको जानकर हैरानी होगी की ऐसे व्यक्ति भी वोट का प्रयोग करने पहुंचे पर आधिकारिक तौर पर कोई व्यवस्था नहीं है इन जैसे वोटर के लिए हालाकि मौके पर उपस्थित प्रशासन अपने तरफ से मददद कर रहे हैं।

Check Also
Close