Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
देशबिहारराज्यरोहतास

तीसरी बार मोदी सरकार के लिए उपेन्द्र को बनाएं विजयी: नित्यानंद

  • मंत्री बोलें मतदाता सोच समझ कर प्रत्याशी को करें अपना वोट
  • रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं ने की बैठक

रोहतास दावथ संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

बिक्रमगंज (रोहतास) केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने काराकाट लोकसभा प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में वोट मांगा।

इस अवसर पर बिक्रमगंज नगर परिषद क्षेत्र धारूपुर गांव में उनके पहुंचते ही भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री डॉ. मनीष रंजन सहित भाजपा के वरीय नेता सिद्धनाथ सिंह ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ मंत्री का बुके,फूल माला,अंवस्त्र भेंट कर भव्य स्वागत किया। मौके पर समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के वोट समर्थन में जोरदार नारा लगाया।

अवसर पर भाजपा नेता डॉ. मनीष के आवास स्थित मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री नित्यानंद राय ने बताया कि काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा लाखों वोट से चुनाव जीतेंगे। साथ ही यह भी कहा कि बिहार में छठे चरण के संपन्न हुई मतदान में सभी सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी भारी बहुमत से चुनाव जीत रही।

क्योंकि एनडीए पार्टी के मुखिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश के विकास के लिए ऐतिहासिक काम करते आ रहें है। जिनके नेतृत्व में भारत में श्रीराम का भव्य मंदिर बन इतिहास रचने का कार्य किया है।

जो सभी लोग श्रीराम को वंशज मानते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि देश के बहुत सारे ऐसे लोग विदेशों में रहते हैं, भले ही किसी धर्म को मानने लगे हैं, लेकिन सभी लोग अपने को श्रीराम का वंशज मानकर पूजा करते हैं।

विपक्ष से डरने के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि कौन डरा हुआ है, कौन हार के एहसास से विचलित हो चुका है।

यह जाकर इंडिया गठबंधन वालों से पूछें। क्योंकि इस बार मतदाता के प्यार से एनडीए 400 पार होगी। जिसके बाद इंडी गठबंधन की जमानत जब्त हो जाएगी।

क्योंकि दस वर्षो में संविधान को सबसे ज्यादा सम्मान और लोकतंत्र की पूजा भी प्रधानमंत्री ने की है। साथ ही बताया 29 मई को काराकाट में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आगमन पर एनडीए कार्यकर्ता हजारों लोगों के प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करने के लिए अपील की।

दूसरी तरफ बिहार सरकार श्रम संसाधन मंत्री संतोष सिंह, भाजपा एमएलसी जीवन कुमार, जदयू नेता आलोक सिंह सहित भाजपा नेता डॉ. मनीष ने बताया कि इंडिया गठबंधन लोकतंत्र की हत्यारी पार्टी है। जो देश में अशांति, जाति उन्माद, भ्रष्टाचार फैलाने का काम करती है।

मौके पर विधान पार्षद सदस्य निवेदिता सिंह, कपिल कुशवाहा, नंद कुमार सिंह, ललित मोहन सिंह, जदयू नेत्री अरुणा देवी, पूर्व मुखिया विनोद सिंह, उपसभापति प्रतिनिधि प्रविंद्र सिंह, पिंटू सिंह कर्मा, टूना सिंह,

प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, अजीत कुमार सिंह, नागेश्वर कुशवाहा, सरोज सिंह, जितेंद्र सिंह, बब सिंह, भूलेटन सिंह, गुडू सिंह, मुन्ना सिंह, चिंटू सिंह सहित अन्य लोग रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर तैयारी पर बैठक कर विशेष चर्चा की।

Check Also
Close