Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
Crime Newsबिहारराज्यसीतामढ़ी

बैरगनिया पुलिस को मिली कामयाबी लोडेड देशी कट्टा के साथ अपराध की योजना बनाते हुए अपराधी गिरफ्तार

बैरगनिया सीतामढ़ी संवाददाता चंदन पाठक की रिपोर्ट 

सीतामढ़ी: बैरगनिया थानाध्यक्ष को जोरियाही रिंग बांध के पास कुछ अपराधियों द्वारा बड़ी अपराध की योजना बनाए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी।

तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक के निर्देश के आलोक में राम कृष्णा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर सीतामढ़ी के नेतृत्व में एक विशेष छापामारी दल का गठन किया गया।

छापामारी दल के द्वारा जोरियाही रिंग बांध के बीच के पास घेराबंदी करते हुए दो अपराधी को लोडड देशी कट्टा एवं 01 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया तथा 3 अपराधकर्मी भागने में सफल रहे।

जिस संबंध में बैरगनिया बाना कांड संख्या-135/24 दिनांक-27.05.34 धारा-309/42 एवं 25 (1-0)/26/35 शस्त्र अधि० दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा फरार सभी अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

विदित हो की अपराधी तलन कुमार के विरुद्ध बैरगनिया थाना में मारपीट एवं महिला के साथ आलील हरकत करने के संबंध में अपराधीक मामले दर्ज है।

गीरफ्तार अपराधियों का नाम

1. कमरान खान पिता अजसज्जा खान ग्राम जोरियाही वार्ड नम्बर-12 2. लातन कुमार पिता रामप्रित दास जोरियाही वार्ड नम्बर-04 दोनो थाना बैरगनिया जिला सीतामढ़ी।

बरामद सामान की विवरणी

1. लोडेड देशी क‌ट्टा-01

2. जिन्दा कारतूस-02

छापामारी टीम में शामिल सदस्यों के नाम

१. पु०नि० सह थानाध्यक्ष कुन्दन कुमार बैरगनिया थाना। 2. परि०पु०अ०नि० राहुल कुमार बैरगनिया थाना।

3. सैप सि०/2166 विरेन्द्र सिंह सैप सि०/10556 आमोद कुमार सिंह।

Check Also
Close