Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
जमुईटॉप न्यूज़बिहारराज्य

जमुई वोटों की गिनती के लिए जिला प्रशासन ने कसी कमर

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

जमुई लोकसभा मे डाले गए वोटों की गिनती का काम केकेएम कॉलेज के भवन में निर्धारित है । जहां आगामी 04 जून 2024 मंगलवार को सुबह आठ बजे से मतगणना का कार्य शुभारंभ किया जायेगा ।

मतों की गिनती परिणाम घोषित किए जाने तक जारी रहेगा । मतगणना शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए सभी तरह की तैयारी की जा रही है ।

जिला प्रशासन शांतिपूर्ण , निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से मतगणना कार्य को संपन्न कराने के लिए संकल्पित है ।

पुलिस कप्तान डॉ० शौर्य सुमन ने मतगणना कार्य को सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने के लिए खास रणनीति बनाई है ।

उन्होंने शहर में विधि व्यवस्था कायम रखने के साथ अवांछित शोरगुल पर नियंत्रण रखने के लिए हुजूम को घोषित स्थान पर ही रोकने की व्यवस्था की है । मतगणना केंद्र केकेएम कॉलेज के समीप उमड़ने वाली जन समुहों के लिए रूट चार्ट निर्धारित किया है ।

मंगलवार को प्रातः चार बजे से रात्रि दस बजे तक घोषित मार्गों पर वाहन नहीं दौड़ेंगे क्योंकि उक्त मार्ग पर वाहनों का आवागमन पुरी तरह वर्जित रहेगा । केकेएम कॉलेज के समीप चालक प्रशिक्षण केंद्र के मैदान पर सरकारी वाहन खड़े किए जायेंगे ।

जमुई सिकंदरा मुख्य मार्ग पर खरगौर गांव के समीप , जमुई लखीसराय मुख्य मार्ग पर हांसडीह मोहल्ला के निकट , जमुई झाझा मुख्य मार्ग पर कटौना बाईपास के नजदीक,

जमुई-खैरा मुख्य मार्ग पर सिंगारपुर के पास तथा जमुई- मलयपुर मुख्य मार्ग पर विद्युत पावर ग्रीड से सटे बलवाडीह मोड़ के पास भारी वाहनों के लिए प्रवेश वर्जित रहेगा ।

मतगणना के दिन शहर के रजिस्ट्री कार्यालय से सिरचंद नवादा चौक तक , अतिथि पैलेश से रजिस्ट्री कार्यालय मार्ग तथा रजिस्ट्री कार्यालय से कचहरी चौक होते हुए झाझा बस स्टैंड तक वाहन पड़ाव वर्जित रहेगा । इसे वर्जित पड़ाव इलाका घोषित किया गया है ।

पुलिस कप्तान ने श्रीकृष्ण स्टेडियम परिसर , झाझा बस स्टैंड , कॉपरेटिव बैंक परिसर , सदर प्रखंड कार्यालय परिसर तथा पथ परिवहन निगम स्टैंड को पब्लिक पार्किंग स्थल नामित किया है ।

प्रत्याशी समर्थक के साथ आमजन यहां वाहन खड़ा करेंगे और अवांछित कठिनाइयों से दूर रहेंगे । सिकंदरा , खैरा , लखीसराय एवं शेखपुरा से आने वाले वाहनों का ठहराव निर्मला होटल के पीछे खाली भूखंड पर होगा ।

पुलिस अधीक्षक ने उम्मीदवारों ओर उनके समर्थकों के अलावा आमजनों से अपील करते हुए कहा कि वे घोषित रूट प्लान का अनुसरण करना सुनिश्चित करें ताकि मतगणना कार्य सुचारू रूप से संपन्न हो सके । उन्होंने संबंधित लोगों से सकारात्मक सहयोग की अपील की ।

Check Also
Close